हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को दी टेस्ट कराने की सलाह
Yamunanagar News in Hindi

हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को दी टेस्ट कराने की सलाह
हरियाणा के शिक्षा मंत्री

शिक्षा मंत्री कंपरपाल गुर्जर (Kanwarpal Gujjar) के पुत्र भी काफी दिन पहले कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 1:20 PM IST
  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा में कोरोना संक्रमण लगातार विकराल रूप इख्तियार करता जा रहा है. बुधवार को प्रदेश के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर (Kanwar Pal Gujjar) की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि उन्होंने खुद से अपना रेपिड टेस्ट (Rapid Test) करवाकर सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी. शिक्षा मंत्री ने खुद को क्वारंटाइन करते हुए हाल ही में उनके संपर्क आने वाले सभी लोगों को खुदकी कोरोना जांच करवाने की सलाह भी दी है.

गौरतलब है कि काफी दिन पहले उनके पुत्र भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. बावजूद इसके कंवरपाल ने कई कार्यक्रमों में शिरकत की थी. पिछले दिनों वह रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, भिवानी और हिसार जिलों में कई कार्यक्रमों में व्यस्त रहे. इसके अलावा उन्होंने शिक्षक सम्मान समारोह आदि में भी भाग लिया है. यमुनानगर के चीफ़ मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर विजय दहिया के अनुसार वह शिक्षा मंत्री के स्टाफ के संपर्क में है और उनके मुताबिक वह अभी ठीक है.

कोरोना के प्रारम्भिक लक्षण आने के बाद मैंने कोरोना का टेस्ट करवाया। मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी हैं। अतः आप सभी से...Posted by Ch. Kanwar Pal on Tuesday, September 8, 2020









फेसबुक पर सांझा की जानकारी

कोरोना के प्रारम्भिक लक्षण आने के बाद मैंने कोरोना का टेस्ट करवाया। मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी हैं। अतः आप सभी से प्रार्थना हैं कि गत दिनो में जो भी मेरे सम्पर्क में आया हैं वो स्वयं को आइसोलेट कर ले व अपनी जाँच करवाये।








अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज