दोस्त के साथ पत्नी का अश्लील वीडियो देख पति हुआ आगबबूला, बीवी को मारी गोली
Yamunanagar News in Hindi

दोस्त के साथ पत्नी का अश्लील वीडियो देख पति हुआ आगबबूला, बीवी को मारी गोली
पुलिस की गिरफ्त में पत्नी को गोली मारने वाला  आरोपी पति नरेश कुमार

यमुनानगर में अपने दोस्त के साथ पत्नी की अश्लील वीडियो देखकर पति ने पत्नी को गोली मार दी. पुलिस (Haryana Police) ने नरेश कुमार नाम के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
यमुनानगर. अपने दोस्त के साथ पत्नी का अश्लील वीडियो (Porn video) देखते ही पति आगबबूला हो गया. उसने पत्नी को गोली मार दी (shot down). घायल पत्नी अभी पीजीआई चंडीगढ़ अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार (arrest) कर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना 15 सितंबर की रात की है. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) के फुटेज देखकर ही आरोपी पति (Husband) को गिरफ्तार किया है. यमुनानगर की जैन नगर कॉलोनी की इस घटना की लाइव तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हैं. पत्नी के दोस्त ने पुलिस में आरोपी पति नरेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. महिला को उसके दोस्त (Friend) ने एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया. गोली उनके कंधे से लगती हुई रीढ़ की हड्डी तक पहुंच गई थी. उनकी हालत को देखते हुए चंडीगढ़ स्थित पीजीआई अस्पताल (PGI Chandigarh) रेफर कर दिया गया है.

इस मामले में पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो नरेश ने यह साफ कर दिया कि उसकी पत्नी साथ नहीं रह रही थी और तलाक को लेकर कोर्ट में मामला चल रहा था. इसी बीच उसके दोस्तों ने कुछ दिन पहले सोनिया की वीडियो दिखाई जिसमें सोनिया नरेश के दोस्त के साथ दिखाई दी. उसी को लेकर नरेश के दोस्तों ने उसे उकसाना शुरू कर दिया और कहा कि ऐसी बीवी से अच्छा है न हो. उसके दोस्तों ने कथित तौर पर उसे एक देसी कट्टा लाकर दे दिया. नरेश के दो दोस्त उसके साथ यमुना नगर पहुंचे. पहले नरेश ने पत्नी से ये सब न करने की बात कही, लेकिन उसकी पत्नी ने इन सब बातों से मना कर दिया तो नरेश ने गुस्से में आकर उसको गोली मार दी.

सब इंस्पेक्टर राम कुमार वालिया ने घटना की पुष्टि की है.




अब नरेश से उसके दोस्तों के बारे में पूछताछ करेगी पुलिस
पुलिस ने नरेश को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया. नरेश करनाल के एक गांव में रहता था और उसकी पत्नी उसे छोड़ कर उसके दोस्त के साथ यमुनानगर में रह रही थी. नरेश ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी से बेइंतहा प्यार करता है लेकिन उसकी हरकतें देखकर रहा नहीं गया और उसे गोली मार दी. पुलिस ने नरेश को कोर्ट से एक दिन की रिमांड पर लिया है. पुलिस अब नरेश से उस देसी कट्टे और उसके दोस्तों के बारे में पूछताछ करेगी.
ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की दो महिलाओं समेत पांच मजदूरों की हत्या

झज्जर में पुलिस मुठभेड़: तीन बदमाश गिरफ्तार, पांच पिस्तौल और 28 कारतूस बरामद

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज