अपना शहर चुनें

States

पिता 17 साल की बेटी को पूजा के बहाने ले गया नहर पर और दे दिया धक्का

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के यमुनानगर में एक पिता अपनी 17 साल की बेटी से पीछा छुड़ाने के लिए उसे पूजा के बहाने नहर पर ले गया और जब वह नहर पर आंख बंद कर खड़ी हुई तो उसे नहर में धकेल दिया.

  • Share this:
हरियाणा में एक पिता बेटी से पीछा छुड़ाने के लिए ऐसा काम किया जो शायद कोई नहीं कर पाएगा. घटना यमुनानगर के गोलनी गांव की है. 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के बयान पर पुलिस ने उसके पिता और पिता के साथी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. उस लड़की ने पिता और उनके दोस्त पर नहर में धक्का देकर हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाया है. लड़की के पिता का नाम बलविंदर और पिता का दोस्त का नाम मलकीत सिंह है. दूसरी ओर बताया जा रहा है कि लड़की बिना बताए घर से कहीं चली गई थी. इस बात से उसका पिता परेशान है. लड़की की मां भी नहीं है.

किस्मत से बची उसकी जान 
लड़की का कहना है कि उसके पिता उनके दोस्त उसे नहर किनारे ले गए थे. दोनों ने वहां उसे नहर किनारे आंखें बंद कर पूजा करने के लिए खड़ी हो जाने के लिए कहा. वह आंखें बंद कर दी और पूजा करने लगी. इसी दौरान उसे नहर में धक्का दे दिया. वह पानी में बहती हुई काफी दूर तक चली गई. डूबने लगी तो नहर के किनारे पर उसके हाथ में घास लगी. उसने घास को पकड़ लिया और बाहर निकल आई. इसी दौरान सुखदासपुरा गांव का उसे एक दूध वाला मिला. लड़की ने उसे पूरी बात बताई और रात को ही पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी. तब पुलिस ने मौके पर पहुंच लड़की के बयान लिए थे.

ये भी पढ़ें- युवती को बाइक पर लिफ्ट दिया,नशीला पदार्थ सुंघाकर की छेड़खानी
अध्यापक ने की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर की मारपीट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज