लाइव टीवी

VIDEO : देखें भूमि विवाद को लेकर कैसे चलीं लाठियां और हुई पत्थरबाजी, 3 महिलाओं समेत छह घायल

News18 Haryana
Updated: October 30, 2019, 2:54 PM IST
VIDEO : देखें भूमि विवाद को लेकर कैसे चलीं लाठियां और हुई पत्थरबाजी, 3 महिलाओं समेत छह घायल
मारपीट के दौरान घायल होकर खेत में गिरा युवक

यमुनानगर (Yamunanagar) जिले के खिजराबाद के पास टप्परियां गांव में एक परिवार में भूमि विवाद (Land dispute) को लेकर लाठियां चलीं और जमकर पत्थरबाजी (stone pelting) हुई, जिसमें, 3 महिलाओं समेत छह लोग घायल हो गए.

  • Share this:
यमुनानगर. जिले के खिजराबाद के पास टप्परियां गांव में भूमि विवाद (Land dispute) के दौरान जमकर लाठियां चलीं और पत्थरबाजी (stone pelting) हुई. इसमें तीन महिलाओं (women) समेत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. दरअसल  चाचा और ताऊ के बीच में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जमीन का कुछ हिस्से पर परिवार के कुछ लोगों का कब्जा था और यह मामला पुलिस थाने के बाद कोर्ट में भी पहुंच गया था पर विवाद थमा नहीं. मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब एक पक्ष के लोग ट्रैक्टर लेकर पहुंचे तो वह कुछ परिवार के ही लोगों ने ट्रैक्टर चालक को ट्रैक्टर चलाने से रोक दिया.

ट्रैक्टर से कुचलने का किया प्रयास  

इसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि पहले ट्रैक्टर चालक ने महिलाओं पर ट्रैक्टर चढ़ाने के लिए उनके पीछे ट्रैक्टर लेकर पहुंचा और बाद में जब एक पुरुष सामने आ गया तो वह ट्रैक्टर को तो साइड में ले गया. उसी के बाद जमकर लाठियां चलीं और पत्थरबाजी हुई. यह पूरा जमीन का टुकड़ा एक ही परिवार का है और लंबे समय से कानूनी लड़ाई लड़ी जा रही है.

पुलिस ने नहीं की अभी किसी की गिरफ्तारी 



इस घटना में बाद मामला पुलिस तक पहुंचा लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है और न ही मामले की पूरी जांच की है. इस मामले में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हैं. घायलों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं. घायलों को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया जहां उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- डिप्टी CM दुष्यंत के पिता अजय चौटाला ने कांग्रेस को कहा अछूत, जानें वजह
Loading...

ईडी की विशेष अदालत में पेश हुए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और मोतीलाल वोरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 2:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...