Home /News /haryana /

हरियाणा: घर की छत पर पानी की टंकी में उल्टा पड़ा मिला 17 साल की किशोरी का शव

हरियाणा: घर की छत पर पानी की टंकी में उल्टा पड़ा मिला 17 साल की किशोरी का शव

पानी की टंकी में एक 17 वर्षीय किशोरी का शव रहस्यमय परिस्थितियों में उल्टा पड़ा मिला.

पानी की टंकी में एक 17 वर्षीय किशोरी का शव रहस्यमय परिस्थितियों में उल्टा पड़ा मिला.

Haryana News: 17 वर्षीय तन्नु जिस घर में रह रही थी, उसकी पहली मंजिल पर उसकी दूसरी बहन अपने पति के साथ अलग कमरे में रहती है और अक्सर वह अपनी मां के साथ अपनी बहन के कमरे में देर रात तक टीवी देखती थी.

    आशीष शर्मा

    यमुनानगर. अपने ही घर की छत पर रखी पानी की टंकी में एक 17 वर्षीय किशोरी का शव रहस्यमय परिस्थितियों में उल्टा पड़ा मिला. घटना हरियाणा के यमुनागर जिले में जगाधरी की शांति कालोनी की है. परिवार को इस बारे उस वक्त पता चला जब नल में पानी आना बंद हो गया. मृतका की बहन की माने तो पानी की टंकी का ढक्कन आधा खुला और आधा बंद था.

    जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय तन्नु जिस घर में रह रही थी, उसकी पहली मंजिल पर उसकी दूसरी बहन अपने पति के साथ अलग कमरे में रहती है और अक्सर वह अपनी मां के साथ अपनी बहन के कमरे में देर रात तक टीवी देखती थी. परिवार की मानें तो कई बार वह बहन के कमरे में ही सो जाती थी. बीती रात भी तन्नु अपनी मां के साथ अपनी बहन के घर टीवी देख रही थी, और फिर उसने अपनी मां को बोला कि आप जाओ मैं यही सो जाऊंगी. सुबह जब तन्नु की मां ने छत पर रहने वाली बहन को बोला की तन्नु को नीचे भेज दो, तो उसने बताया की तन्नु तो रात को ही नीचे चली गई थी.

    कैसे चला पता?

    इससे पहले कि परिवार कुछ समझ पाता नल में पानी आना बंद हो गया, मां ने छोटी लड़की को कहा कि पानी की टंकी चेक करके आओ कहीं कुछ फंस ना गया हो, जब छोटी बच्ची ने पानी की टंकी में देखा तो उसकी चीख के साथ सारे मामले का खुलासा हो गया.

    पहली नजर में पुलिस को लग रहा है आत्महत्या का मामला

    इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, और शव को कब्ज़े में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया. पुलिस को शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है. अधिकारियों का कहना है कि परिवार के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और सभी पहलुओं को गंभीरता से खंगाला जा रहा है. फिलहाल, 174 की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंपा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.

    Tags: Haryana Government, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर