Home /News /haryana /

haryana news minor girl raped by mama in yamunanagar becomes pregnant accused arrested hpvk

हरियाणाः 15 साल की भांजी से मामा ने किया रेप, हुई गर्भवती, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी फिलहाल जगाधरी झंडा चौक के पास लोहारन मोहल्ला में रहता है.

आरोपी फिलहाल जगाधरी झंडा चौक के पास लोहारन मोहल्ला में रहता है.

Yumuna Nagar Rape Case: आरोपी फिलहाल जगाधरी झंडा चौक के पास लोहारन मोहल्ला में रहता है. आरोपी पर 1 जुलाई को 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पहले ही दर्ज कर लिया गया था.

जगाधरी. हरियाणा के यमुनागर जिले में जगाधरी की एक कॉलोनी निवासी 15 वर्षीय बच्ची जब बीमार हुई तो उसकी मां उसे लेकर अस्पताल आई. डॉक्टरों ने जांच के बाद जो बताया, उसे सुनने के बाद मां के पैरों तले जमीन खिसक गई. डॉक्टर ने बताया कि बच्ची गर्भवती हैं. मां के पूछने पर बच्ची ने जब अपनी आपबीती सुनाई तो उसे सुनना किसी मां के लिए आसान नहीं है. बच्ची के मुताबिक, उसके मामा ने उसके साथ ढाई महीनों तक डरा धमका कर गलत काम किया, और जान से मारने की धमकी देकर कहा कि इस बारे किसी को कानों कान खबर नहीं होनी चाहिए.

डर और दहशत में सहमी बच्ची चुप रही

मामा द्वारा धमकियां देने के बाद बच्ची बुरी तरीके से डर चुकी थी, और उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया. मगर अब जब सारी बात उजागर हो गई तो उसे सुनने के बाद बच्ची की मां पुलिस के पास पहुंची, और अपने भाई की सारी काली करतूतों को बयान कर दिया. पुलिस ने आरोपी संजू वैश पुत्र राजकुमार बस्ती अंबाला कैंट को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी फिलहाल जगाधरी झंडा चौक के पास लोहारन मोहल्ला में रहता है. आरोपी पर 1 जुलाई को 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पहले ही दर्ज कर लिया गया था. पुलिस अधिकारी गुरदयाल सिंह के मुताबिक, पीड़िता, आरोपी का मेडिकल और डीएनए भी करवाया गया है.

Tags: Haryana police, Minor Girl Rape Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर