हरियाणा: सब इंस्पेक्टर की अनोखी पहल, कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए निकाला वीडियो सॉन्ग

सब इंस्पेक्टर गाना गाकर लोगों को दे रहा ये संदेश

Yamunanagar News: पंजाब और दिल्ली पुलिस के बाद हरियाणा पुलिस का यह जवान अपने गीत से लोगों के दिल जीत रहा है. वीडियो सॉन्ग में कोविड गाइडलाइन का पालन करने का संदेश दिया जा रहा है.

  • Share this:
    मुनानगर. हरियाणा पुलिस (Haryana Police) में तैनात सब इंस्पेक्टर दिलीप सिंह अपनी ड्यूटी जितनी निष्ठा ईमानदारी और बहादुरी से करते हैं, उतनी ही मेहनत वह कोरोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक करने और सरकारी गाइडलाइन लागू करवाने के लिए भी करते है. सब इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने कोरोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक करने के मकसद से एक वीडियो सॉन्ग जारी किया है, जिसमें प्लेबैक सिंगर (Playback Singer) से लेकर एक्टर की भूमिका वह खुद ही निभा रहे हैं.

    इस वीडियो सॉन्ग में सब इंस्पेक्टर दिलीप सिंह जनता से अपील कर रहे हैं कि मुश्किल और संकट की इस घड़ी में पुलिस उनके साथ है और पुलिस को भी जनता का साथ चाहिए. आपस में मिलजुल कर ही कोरोना रूपी महामारी को जड़ से खत्म किया जा सकता है.

    कोविड गाइडलाइन का पालन करने का दिया जा रहा है संदेश

    सब इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें यह वीडियो सॉन्ग निकालने की प्रेरणा दिल्ली और पंजाब पुलिस द्वारा निकाले गए गानों को देखकर मिली. जनता तक सरकार का संदेश पहुंचाने के लिए यह उन्हें सबसे सरल और कारगर जरिया लगा. बस उसके बाद उन्होंने भी ठान लिया की हरियाणा पुलिस में ड्यूटी खत्म होने के बाद वह अपना समय गीत के माध्यम से सोशल मीडिया पर जनता को कोरोना महामारी से बचकर रहने की अपील करने के लिए इस्तेमाल किया करेंगे. जनता द्वारा भी दिलीप सिंह की इस पहल को सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.