लाइव टीवी

घने कोहरे के चलते खड़े ट्रक में जा भिड़ी तेज रफ्तार कार, एक की मौत व दूसरा घायल

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: January 16, 2020, 11:54 AM IST
घने कोहरे के चलते खड़े ट्रक में जा भिड़ी तेज रफ्तार कार, एक की मौत व दूसरा घायल
घने कोहरे के चलते खड़े ट्रक में जा भिड़ी तेज रफ्तार कार, एक की मौत व दूसरा घायल

यमुनानगर (Yamunanagar) जिले के खिजराबाद (Khizrabad) में तेज रफ्तार एक कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा (Haryana) में यमुनानगर (Yamunanagar) जिले के खिजराबाद (Khizrabad) में तेज रफ्तार एक कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए है. वहीं हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

घायल को पहुंचाया अस्पताल

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाने के बाद मृत व्यक्ति के शव को पोस्टमार्मटम के लिए भेज दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसा घने कोहरे के कारण हुआ है. उन्होंने कहा कि घने कोहरे के चलते कार चालक को सामने का कुछ दिखाई नहीं दे रहा था, जिस कारण कार वहां खड़े एक ट्रक में जाकर भीड़ गई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही परिजनों से संपर्क करने को कोशशि की जा रही है.

कोहरे का कहर

गौरतलब है कि ठंड में सड़कों पर कोहरा कहर ढा रहा है. सर्दी के मौसम और कोहरे से होने वाली दुर्घटना का सबसे ज्यादा जिम्मेदार वाहन मालिक और ड्राइवर होते हैं, जो कुछ रुपए बचाने के चलते सर्दी के समय में सुरक्षा उपकरण जैसे फॉग लाइट, रेडियम स्ट्रिप और रिफ्लेक्टर लगवाने से परहेज करते हैं. लिहाजा, ठंड में कोहरे के चलते देखने की क्षमता कम हो जाती है, जिससे ये हादसे हो जाते हैं. ऐसे में वाहन चालकों को कोहरे में अपनी गाड़ियों की हेडलाइट जलाकर और धीमी गति में चलना चाहिए.

ये भी पढ़ें:- Facebook पर नौकरी का विज्ञापन देख किया अप्लाई, हुई धोखाधड़ी

ये भी पढ़ें:- यमुनानगर में ट्रक ड्राइवर की रस्सी से गला घोंट कर हत्या, परिचालक फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 11:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर