अपना शहर चुनें

States

यमुनानगर में पुलिस चौकी के बाहर किया गया हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए पूरा मामला

थाने के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ
थाने के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ

यमुनानगर की हमीदा पुलिस चैकी के सामने जय कुछ लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने के साथ ही हनुमान चालीसा का पाठ किया. इन लोगों का कहना है कि इलाके की लड़कियां महफूज नहीं हैं.

  • Share this:
हरियाणा के यमुनानगर की हमीदा पुलिस चैकी के सामने जय कुछ लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने के साथ ही हनुमान चालीसा का पाठ किया. इन लोगों का कहना है कि इलाके की लड़कियां महफूज नहीं हैं. समुदाय विशेष के लड़कों द्वारा लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है. दरअसल, कुछ दिन पहले ही संघ कार्यकर्ता की बेटी को विशेष समुदाय के युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया था और निकाह कर ली थी. आरोप हैं कि इसके बाद से कई हिंदू परिवार की लड़कियों से छेड़छाड़ हुई. जिस पर कुछ महिलाओं ने पुलिस को शिकायत भी दी, लेकिन पुलिस ने कोई उचित कार्रवाई नहीं की.

लोगों द्वारा पुलिस चैकी के समाने हनुमान चालीसा पढ़ते देख लोगों की भारी भरकम भीड इक्टठा हो गई, जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद हटा दिया. वहीं, लोगों का आरोप है कि हनुमान चालीसा के जाप के दौरान समुदाय विशेष के लोगों ने धार्मिक स्थल के स्पीकर की आवाज बढा दी थी.

आरोप है कि समुदाय विशेष के कुछ लोगों ने देश विरोधी नारे भी लगाए थे. जिसपर बाद में दोनों पक्षो में समझौता करवाने के बाद पुलिस ने पीस कमेटी का गठन किया था. लेकिन थाने के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने लोगों का आरोप है कि जिन लोगों को पुलिस ने पीस कमेटी में शामिल किया है, उसमें वह शरारती लोग शामिल हैं जो हिंदु समुदाय की लड़कियों से राह चलते छेड़छाड़ करते हैं.



हमीदा इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

फिलहाल, हमीदा इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. वहीं, गलियों के बीच भी पुलिस की बार-बार गश्ती दल दिखाई दे रही है. गौरतलब है कि संघ कार्याकर्ता की बेटी के समुदाय विशेष के युवक के साथ फरार होने के बाद इलाके में तनाव का महौल है.

ये भी पढ़ें- अभय चौटाला के बेटे अर्जुन की आज सगाई, दादा ओपी चौटाला भी होंगे शामिल

ये भी पढ़ें- इनेलो को लगेगा एक और झटका! रामपाल माजरा और अशोक अरोड़ा BJP में हो सकते हैं शामिल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज