लाइव टीवी

यमुनानगर में महिला की मौत पर हंगामा, पति पर हत्या का आरोप

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: October 23, 2019, 10:24 AM IST
यमुनानगर में महिला की मौत पर हंगामा, पति पर हत्या का आरोप
पहली पत्नी के होते हुए की दसूरी शादी

आरोप है कि सोमवार को रविंदर अपनी पत्नी को वोट डालने के लिए अपने साथ लेकर गया था और वापस घर नहीं लौटा. पर जब लौटा तो अपनी मृत पत्नी के शव को साथ लेकर मंगलवार की रात को घर पहुंचा और आनन-फानन में रात के अंधेरे में ही शव को शमशान ले जाने की तैयारी कर रहा था.

  • Share this:
यमुनानगर. तीर्थ नगर में एक व्यक्ति पर आरोप लगे है कि उसने अपनी पत्नी (Wife) को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वो एक और शादी कर दूसरी पत्नी को घर ले आया था. पति (Husband) पर आरोप है कि वह अपनी पहली पत्नी की हत्या (Murder) कर उसे हादसे (Accident) का रूप दे रहा था. जब रात के अंधेरे में पति अपनी पहली पत्नी को संस्कार के लिए शमशान ले जा रहा था तो स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

रविंद्र की 12 साल पहले प्रणिता से शादी हुई थी और उसके तीन बच्चे भी थे. लेकिन अब रविंद्र एक और शादी करके नई दुल्हन को घर ले आया था. आरोप ही की दूसरी पत्नी को रखने के लिए रविंद्र अपनी पहली पत्नी से मारपीट करता था. ये सिलसिला पिछले कुछ दिनों से गली मोहल्ले के लोग भी देख रहे थे.

आरोप है कि सोमवार को रविंदर अपनी पत्नी को वोट डालने के लिए अपने साथ लेकर गया था और वापस घर नहीं लौटा. पर जब लौटा तो अपनी मृत पत्नी के शव को साथ लेकर मंगलवार की रात को घर पहुंचा और आनन-फानन में रात के अंधेरे में ही शव को शमशान ले जाने की तैयारी कर रहा था. पड़ोसियों को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने रविंद्र और उसकी दूसरी पत्नी को पकड़ लिया और पुलिस में शिकायत कर दी.

जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. लेकिन घर का मंजर ही कुछ और था. एक तरफ सफेद कफन में लिपटी लाश और उसकी एक तरफ उसके तीन मासूम बच्चे जबकि दूसरी तरफ पति लाल जोड़े की दुल्हन के साथ बैठा. हालांकि मौका देखते ही पड़ोसियों ने रविंद्र व उसकी पत्नी पर हाथ भी साफ कर दिए और कहा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या की है.

पति ने सड़क हादसे के दौरान पुलिस को दी थी शिकायत

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच में पता चला कि रविंद्र ने अपनी पत्नी के सड़क हादसे के दौरान हुई मौत को लेकर पुलिस में शिकायत भी दी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया था. लेकिन सस्पेंस इस बात का था कि रविंद्र घर से अपनी पत्नी के साथ वोट डालने के लिए निकला था और उसने सड़क हादसा घर से चंद कदम दूर सिटी सेंटर के पास बताया. लेकिन शव का पोस्टमार्टम चंडीगढ़ में हुआ जिसको लेकर पुलिस के मन में भी शंका पैदा हुई. हालांकि पड़ोसी और प्रणिता के रिश्तेदार सीधे-सीधे रविंद्र पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...