लाइव टीवी
Elec-widget

यमुनानगर में पति-पत्नी ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: November 28, 2019, 12:57 PM IST
यमुनानगर में पति-पत्नी ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, जांच में जुटी पुलिस
पति-पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

दोनों रात को पड़ोसी युवक की बाइक लेकर दोनों रेलवे स्टेशन (Railway Station) पहुंचे और ट्रेन (Train) के आगे कूद गए. फिलहाल पुलिस (Police) ने दोनों के शवो को कब्जे में लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी है.

  • Share this:
यमुनानगर. रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर बुधवार देर रात पति-पत्नी (Husband and Wife) ने ट्रेन (Train) के आगे कूद कर जान दे दी. हालांकि दोनों ने लव मैरिज की थी और इन दिनों दोनों के बीच में मामूली विवाद चल रहा था. लेकिन रात को पड़ोसी युवक की बाइक लेकर दोनों रेलवे स्टेशन पहुंचे और ट्रेन के आगे कूद गए. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवो को कब्जे में लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी है.

बता दें कि यमुना विहार के रहने वाले नीरज और उसकी पत्नी निशिका दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे. दोनों के बीच का प्यार प्रवान चढ़ा और दोनों ने शादी कर ली. अब दोनों के दो बच्चे भी हैं और इन सब लोगों में आपस में बेहद प्यार था. लेकिन कुछ दिनों से इन दोनों के बीच ऐसी अनबन चल रही थी कि दोनों ने एक ही समय में ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी.

पड़ोसी की बाइक लेकर रेलवे स्टेशन गया था नीरज

बताया जा रहा है कि नीरज देर रात अपने पड़ोसी विशाल से बाइक मांग कर ले गया. हालांकि नीरज के पास अपनी भी बाइक थी और वही बाइक सुबह रेलवे रेलवे स्टेशन पर मिली थी, जिसके बाद पुलिस इनके परिजनों तक पहुंची. हालांकि दोनो ने एक ही ट्रेन के आगे कूद कर जान दी लेकिन इस सुसाइड के बाद कई ऐसे स्वाल खडे हो रहे है जिनको लेकर अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घर में दोनों के बीच हुआ था झगड़ा

दराअसल निशिका घर से झगड़ा करने के बाद एक बैग में अपने कपड़े लेकर रेलवे स्टेशन पर आई थी और नीरज उसके पीछे ही पड़ोसी की बाइक लेकर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया. बताया जा रहा है कि दोनों में रेलवे प्लेटफार्म पर भी कुछ बोलचाल हुई और निशिका प्लेट फार्म पर आ रही ट्रेन के आगे कूद गई. निशिका को बचाने के लिए उसके पति नीरज ने भी जब उसका हाथ पकड़ा तो वह भी उसके साथ ही ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- राम रहीम से मिलने को बेताब हनीप्रीत, पुलिस के इनकार के बाद विज से लगाई गुहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...