लाइव टीवी

गैर पुरुषों के साथ पत्नी का अश्लील वीडियो देखकर पति ने की खुदकुशी

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: November 6, 2019, 5:32 PM IST
गैर पुरुषों के साथ पत्नी का अश्लील वीडियो देखकर पति ने की खुदकुशी
पति द्वारा आत्महत्या करने के बाद घर से तीन पेज का एक सुसाइड नोट मिला जिसे देखते ही पत्नी के होश फाख्ता हो गए.

पति द्वारा आत्महत्या (Suicide) करने के बाद घर से तीन पेज का एक सुसाइड नोट (Suicide Note) मिला जिसे देखते ही पत्नी के होश फाख्ता हो गए. सुसाइड नोट सामने आने के बाद घर के लोगों की पंचायत हुई तो बलबीर की पत्नी ने भरी पंचायत में ही अपने ससुर के पांव पकड़ कर माफी मांगनी शुरू कर दी.

  • Share this:
यमुनानगर. पत्नी (Wife) का गैर पुरुषों से शारीरिक संबंध (Illicit Relation) होने का Video देखकर पति (Husband) ने मौत को गले लगा लिया. जानकारी के अनुसार यमुनानगर में जगाधरी के रहने वाले बलबीर सिंह की पत्नी के लंबे समय से अन्य पुरुषों से अवैध संबंध चल रहे थे. ऐसे में बलबीर सिंह की पत्नी का एक अश्लील वीडियो वायरल (Obscene Video Viral) हुआ जिसको पति बलबीर ने देख लिया. इससे बलबीर का मानसिक संतुलन (Mental Balance) पूरी तरह से बिगड़ गया. जिसके बाद उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली.

पत्नी ने ससुर के पैर पकड़ कर मांगी माफी

पति द्वारा आत्महत्या (Suicide) करने के बाद घर से तीन पेज का एक सुसाइड नोट मिला जिसे देखते ही पत्नी के होश फाख्ता हो गए. सुसाइड नोट (Suicide Note) सामने आने के बाद घर के लोगों की पंचायत हुई तो बलबीर की पत्नी ने भरी पंचायत में ही अपने ससुर के पांव पकड़ कर माफी मांगनी शुरू कर दी.

हालांकि परिवार के लोग इस मामले में कुछ नहीं बोले, लेकिन मृतक की पत्नी ने अपना सारा गुनाह कबूल लिया है. बलबीर की पत्नी ने माना है कि उसके गैर पुरुषों के साथ अवैध संबंध थे, लेकिन अब वह ऐसा नहीं करेगी. पंचायत के दौरान एक मोड़ ऐसा भी सामने आया जिसमें बलबीर की पत्नी ने अपने ही ननदोई पर गंभीर आरोप लगा दिए. इसके बाद पंचायत बिखर गई और मामला एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का शुरू हो गया.

पुलिस को सुसाइड नोट में बलबीर के हस्ताक्षर नहीं मिले


पत्नी ने अपने सारे गुनाह तो कबूल लिए, लेकिन जो सुसाइड नोट पुलिस के पास पहुंचा है उसमें कोई हस्ताक्षर नहीं है. इसे लेकर पुलिस सुसाइड नोट की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस ने इस मामले में पीड़ित पक्ष के लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं. बलबीर के शव को यमुनानगर लाने के लिए पुलिस चंडीगढ़ रवाना हो गई है.

ये भी पढ़ें - हरियाणा में फिर होगा जाट आरक्षण आंदोलन! जाटों ने BJP-JJP सरकार से की ये मांग
Loading...

ये भी पढ़ें - सिरसा : ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, सवार पति-पत्नी की मौके पर मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 4:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...