यमुनानगर में अवैध शराब से भरा ट्रक बरामद, जांच में जुटी पुलिस

यह शराब किसकी है इसके बारे में कोई भी ठेकेदार बताने के लिए तैयार नहीं है.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: January 29, 2019, 3:00 PM IST
यमुनानगर में अवैध शराब से भरा ट्रक बरामद, जांच में जुटी पुलिस
अवैध शराब बरामद
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: January 29, 2019, 3:00 PM IST
यमुनानगर की सब्जी मंडी से चंद कदम दूरी पर पुलिस के हाथ एक ऐसा ट्रक लगा है जो पिछले एक सप्ताह से लावारिस खड़ा था. लेकिन जब पुलिस ने इस ट्रक की जांच की तो पता चला कि यह ट्रक अवैध शराब से भरा हुआ है. फिल्हाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और ट्रक के मालिक की तलाश शुरू कर दी है. ट्रक में लगभग 900 पेटी के करीब शराब बताई जा रही है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेने के बाद उसे थाने में ले आई यहा पुलिस ने एक्साइज विभाग को सूचित कर दिया है.

यह शराब किसकी है इसके बारे में कोई भी ठेकेदार बताने के लिए तैयार नहीं है. लेकिन पुलिस ने जब इस ट्रक को जानने के लिए इसकी तलाशी ली तो अंदर के कुछ कागजात तो मिले. लेकिन ट्रक के मालिक का पता नही चल पाया.

फिलहाल पुलिस ट्रक के नंबर के आधार पर मालिक की जांच कर रही है. पर स्वाल तो यह है कि पिछले एक सप्ताह से शराब से भरा ट्रक कोई कैसे यहां खड़ा कर गया. मास्टर मूवमेंट की पेटियों से भरा हुआ ट्रक अब पुलिस ने एक्साइज विभाग के हवाले कर दिया है और अब इस ट्रक की पूर्ण रूप से जाचं की जाएगी कि ट्रक में भरी हुई शराब कहा से आई है और इसे कहा जाना था जबकि ट्रक को कोई भी बिल आदि नहीं मिला.

ये भी पढ़ें:-

PHOTOS: गौवंश से भरा ट्रक ग्रामीणों ने पकड़ा, तस्करी के लिए ले जा रहे थे यूपी

PHOTOS: जिस बंजर जमीन पर कभी नहीं होती थी खेती, वहां किसान उगा रहे स्ट्रॉबेरी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...