यमुनानगर में जलसे के बाद दो समुदाय के लोगों में संघर्ष, पथराव में आधा दर्जन घायल

जोगेन्द्र नगर कालोनी के एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में हिंसक झड़प की घटना कैद हुई है. पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपियों को दबोचा है।

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: March 13, 2019, 8:45 PM IST
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: March 13, 2019, 8:45 PM IST
यमुनानगर की जोगेंद्र नगर कालोनी में बाइक की आवाज पर विवाद इस कदर बढ़ गया कि दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई. इसमें लगभग आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए. कालोनी के लोगों की मानें तो हमलावर एक जलसे में शामिल होने आए थे. दो समुदायों में संघर्ष की घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए. पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्ष के लोगों को खदेड़ा फिर दोनों पक्षों की बात सुनी और झगड़ा शुरू करने और पथराव करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया.

जोगेन्द्र नगर कालोनी में हिंसक झड़प की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. उसको एक पक्ष के लोगों ने पुलिस को सौंपा. एक पक्ष के लोगों ने पुलिस को बताया कि जोगेन्द्र नगर स्थित एक विशेष समुदाय का एक जलसा था. इस जलसे में सैकड़ों लोग मौजूद थे. इसी बीच एक युवक बुलेट बाइक से गोली चलने जैसी आवाजें निकालने लगा. गली के बीच में बार-बार बाइक से पटाखे की आवाज पर उसे रोका तो वह तब तो रुक गया लेकिन थोड़ी देर बाद आधा दर्जन युवकों को लेकर आ गया. आरोप है कि जो युवक आए, वह गली में खड़े लोगों से हाथापाई पर करने लगे थे.

आरोप है कि समुदाय विशेष के उन युवकों ने गली के बीच में खड़े लोगों पर जमकर पत्थर बरसाना शुरू कर दिए. ऐसे में लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई. इस बीच लगभग आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए. गली के लोग इकट्ठा हुए तो तभी बुलेट सवार युवक अपने साथ और काफी लोगों को लेकर वहां पहुंचा और हंगामा-तोड़फोड़ किया. इस मामले की खबर पुलिस तक पहुंची तो एसपी कुलदीप यादव खुद झगड़े की संवेदनशीलता को देखते हुए मौके पर पहुंचे और वहां पर स्थिति को संभाला. वहां से दो लोग गिरफ्तार किए गए.

यह भी पढ़ें - रेवाड़ी की सीआईए पुलिस ने किया एक इनामी बदमाश को ढेर, पांच दबोचे

यह भी पढ़ें - मेवात: बोलेरो गाड़ी से गोधन लेकर जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2019, 8:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...