COVID-19: दिल्ली से यमुनानगर आया इस्कॉन मंदिर का पुजारी निकला कोरोना पॉजिटिव

मंगलवार को पाए गए 144 नए पॉजिटिव केसेज में सबसे ज्यादा 61 जयुपर के हैं.  (फाइल फोटो)
मंगलवार को पाए गए 144 नए पॉजिटिव केसेज में सबसे ज्यादा 61 जयुपर के हैं. (फाइल फोटो)

इस्कॉन मंदिर (ISKCON Temple) और उसके आसपास के इलाके को कंटेनमेंट जोन में तब्दील किया जा रहा है. साथ ही पुजारी के संपर्क में आए सभी लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं और इस इलाके के सभी लोगों की स्वास्थ्य की जांच की जाएगी.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 4000 से ऊपर पहुंच गई है. वहीं प्रदेश के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में दिल्ली के इस्कॉन मंदिर (ISKCON Temple) के पुजारी के सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस्कॉन मंदिर का यह पुजारी दिल्ली से यमुनानगर आया था. अब तक यमुनानगर जिला में 19 लोग पॉजिटिव पाए गए थे जिनमें से 9 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं जबकि 10 लोग एक्टिव पेशेंट हैं अब 11 एक मामला इस्कॉन मंदिर के पुजारी का सामने आया है.

पुजारी के संपर्क में आए लोगों के लिए गए सैंपल

जिला सिविल सर्जन डॉ विजय दहिया ने बताया कि दिल्ली से आए इस्कॉन मंदिर के पुजारी का सैंपल लिया गया था जिसकी रिपोर्ट आज प्राप्त हुई है. पुजारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि सरकार के दिशा निर्शों मुताबिक इस्कॉन मंदिर व उसके आसपास के इलाके को कंटेनमेंट जोन में तब्दील किया जा रहा है. साथ ही पुजारी के संपर्क में आए सभी लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं और इस इलाके के सभी लोगों की स्वास्थ्य की जांच की जाएगी.



जिले में 9 कोरोना मरीज हो चुके हैं स्वस्थ
विजय दहिया ने बताया कि अब तक यमुनानगर जिला में 19 लोग पॉजिटिव पाए गए थे जिनमें से 9 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. सीएमओ ने बताया कि अभी भी 11 मरीज एक्टिव हैं जिनका इलाज चल रहा है. अब  एक मामला इस्कॉन मंदिर के पुजारी का सामने आया है.

हरियाणा में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 4448 पहुंचा

प्रदेश में रविवार को 496 मामले सामने आए हैं, वहीं 194 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज किए गए हैं. गुरुग्राम में रविवार को 230 मामले जबकि फरीदाबाद में 56 मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना के मामले 4448 तक पहुंच चुके हैं.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर राजू बसोदी कोरोना पॉजिटिव

TikTok स्‍टार सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़, देखें Video
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज