VIDEO: जब उफनती नदी में बह गई जेसीबी, दो युवक भी फंसे

नदी के इस उफान में छछरौली कस्बा के गांव कोट के पास जेसीबी के साथ दो लोग पानी के तेज बहाव फंस गए.

News18 Haryana
Updated: September 6, 2018, 3:48 PM IST
News18 Haryana
Updated: September 6, 2018, 3:48 PM IST
पहाड़ों में हुई बरसात के बाद यमुनानगर की कई बरसाती नदिया उफान पर आ गईष ऐसे में छछरौली और खिजराबाद कस्बे में नदिया इस कदर उफफान पर थी कि हिमाचल से  दर्जनों बकरियां भी पानी के बहाव में बहती हुई नजर आईस जिन्हें गांव के कुछ लोगों ने अपनी जान पर खेल कर बचा लिया. लेकिन इस बीच तेज बहाव में एक जेसीबी भी नदी के बीचो बीच फंस गई.

देखते ही देखते पानी जेसीबी के काफी उपर तक बहने लग गया. हालात यह बन गए कि जेसीबी जैसी भारी भरकम मशीन पानी में बहने लगी और इस जेसीबी में सवार दो लोग भी फंस गए. पानी ऊपर आता देख देानों ही अपने बचाव में काफी देर तक लगे रहे. लेकिन इस बीच गांव के लोगों ने एक अन्य बड़ी अर्थ मूविंग मशीन को मौके पर बुलाया.

OMG! जब चंबा की उफनती रावी नदी में उतार दी JCB, देखिये सांस रोकने वाला VIDEO…

लेकिन पानी का बहाव इतना तेज था कि ये मशीन भी पानी के ज्यादा अंदर तक नहीं जा सकी. लिहाजा उस मशीन से एक रस्से को पानी में फंसी जेसीबी मशीन तक पहुंचाया और इस रस्से की मदद से एक युवक तो पानी से तुरंत निकल आया लेकिन दूसरा जेसीबी के अंदर ही फंसा रहा.

VIDEO: स्वां नदी से रेत और बजरी को ऐसे निकाल रहे हैं खनन माफिया

हालात यह बन गए कि पानी के बहाव में जेसीबी भी बहने लग गई. लेकिन जैसे ही जेसीबी पल्टने लगी तभी उस युवक ने भी हिम्मत दिखाते हुए रस्सी के सहारे पानी में कूद गया. हालांकि गांव के लोगों ने रस्सोकी तुरंत खींच कर उसे भी बचा लिया, लेकिन पानी के बहाव में जेसीबी काफी दूर तक बह गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2018, 3:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...