अपना शहर चुनें

States

हरियाणा: कैथल के स्कूल संचालक की गर्दन काटकर हत्या, कार में मिली लाश

यमुनानगर में मिला शव
यमुनानगर में मिला शव

जांच में पता चला है कि मृतक जयपाल नैन कैथल (Kaithal) का रहने वाला था और शनिवार दोपहर से लापता (Missing) था.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर जिले के गांव टोडरपुर के पास आवर्धन नहर के किनारे पटड़ी पर एक 40 वर्षीय व्यक्ति की गर्दन कटी लाश (Dead Body) स्विफ्ट कार से बरामद होने से सनसनी फैल गई. कार पटड़ी में धसी हुई थी. राहगीरों द्वारा इसकी सूचना पाकर पुलिस (Police) की कई टीमें मौके पर पहुंची. लाश पंजाब नंबर स्विफ्ट कार में ड्राइवर के साथ वाली सीट पर पड़ी थी. कार की सीट और खिड़की भी खून से बुरी तरह लथपथ नजर आ रही थी.

पुलिस ने तुरंत आसपास के इलाकों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद इस व्यक्ति की पहचान कैथल के सीवन निवासी 40 वर्षीय जयपाल के रूप में हुई. यह भी बताया जा रहा है कि मृतक मूल रूप से पंजाब के संगरूर का रहने वाला है लेकिन अब वह पिछले कई सालों से मॉडल टाउन कैथल में रह रहा है और सीवन में पार्टनरशिप में एक स्कूल चला रहा था. जयपाल के पार्टनर ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी सीवन थाने में दर्ज करवाई हुई है.

जांच के बाद जल्द होगा खुलासा - पुलिस



पुलिस जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि मृतक की शिनाख्त हो गई है उसके पास से 10 हज़ार रुपए भी मिले हैं. पहली नजर में मौत गर्दन काटने से हुई लगती है. जयपाल यहां कैसे पहुंचा, उसके साथ कौन था, उसकी हत्या क्यों की गई इन सवालों के जवाब जांच के बाद ही मिल पाएंगे.
कैथल का रहने वाला था मृतक

पुलिस ने बताया कि एक फैक्ट्री के मालिक ने कार में शव मिलने की जानकारी दी थी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जांच में पता चला है कि मृतक जयपाल नैन कैथल का रहने वाला था और शनिवार दोपहर से लापता था. इस संबंध में सीवन थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया गया था. शव मिलने की जानकारी कैथल पुलिस और परिजनों को भिजवा दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज