लाइव टीवी

महिला अधिकारी से दो-दो हाथ करना ‘दे ग्रेट खली’ को पड़ा भारी, माननी पड़ी हार

News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 11:46 AM IST
महिला अधिकारी से दो-दो हाथ करना ‘दे ग्रेट खली’ को पड़ा भारी, माननी पड़ी हार
खली को महिला अधिकारी से माननी पड़ी हार

द ग्रेट खली (The Grat Khali) ने भी हार मान ली और पुश अप बंद कर दिए. जीतने के बवाजूत महिला एसडीएम (SDM) पूजा चांवरिया ने इसे जारी रखते हुए तीन और पुशअप किए.

  • Share this:
यमुनानगर. WWE के रिंग में अंडर टेकर (Under Taker) जैसे रेसलर को धूल चटा चुके भारत के स्टार रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) को हरियाणा की एक महिला अधिकारी ने हरा दिया. द ग्रेट खली कने जनता के सामने अपनी हार स्वीकार की. लेकिन इस बार ये मुकाबला रिंग में नहीं हुआ और ना ही ये रेसलिंग का मैच था. इस बार मुकाबला था पुश अप करने का. महिला अधिकारी खली को हराने के बाद भी नहीं रुकी और पुश अप करती रही. वहां मौजूद लोगों ने तालियों से महिला अधिकारी के हौसले को सराहा.

बता दें कि यमुनागर में जिला प्रशासन ने राहगीरि कार्यक्रम का आया किया था. इस कार्यक्रम में रेसलर द ग्रेट खली को मुख्यातिथि के तौर पर बुलाया गया था. इस दौरान मंच में पुश अप प्रतियोगिता रख दी गई. इसमें खली को भी हिस्सा लेने के लिए कहा गया. उन्होंने इसमें हिस्सा लिया और अब सब अधिकारियों और विधायकों को उनको हराकर ये प्रतियोगिता जीतनी थी.


विधायक और अधिकारियों ने लिा भाग

इस प्रतियोगिता में विधायक, मेयर, डीसी, एसडीएम पूजा चांवरिया, डीएसपी सुभाष सहित अन्य अधिकारियों ने हिस्सा लिया. जल्द ही कुछ लोग हार मानते नजर आए. लेकिन दो लोग ऐसे भी थे जो लगातार पुश अप करते जा रहे थे. उनमें एक थे द ग्रेट खली और दूसरे नंबर पर थीं एसडीएम पूजा चांवरिया. महिला एसडीएम के जज्बे देख हर कोई उन्हें उत्साहित करने में जुट गया.

खली ने मानी हार

इस बीच द ग्रेट खली ने भी हार मान ली और पुश अप बंद कर दिए. जीतने के बवाजूत महिला एसडीएम पूजा चांवरिया ने इसे जारी रखते हुए तीन और पुशअप किए. इसके बाद खली ने कहा कि बेटियां कभी खुद को कमजोर न समझे. बेटियों ने देश का नाम ऊंचा किया है. खली ने इस दौरान एसडीएम पूजा चांवरिया की जमकर तारीफ की.ये भी पढ़ें- IAS अशोक खेमका का 53वां तबादला, अब पुरातत्व और संग्रहालय विभाग भेजे गए

ये भी पढ़ें:- AJL प्लॉट आवंटन मामला: पूर्व सीएम हुड्डा ED की विशेष कोर्ट में हुए पेश

ये भी पढ़ें:- घर में घुसे चोर को पकड़ कर रस्सी से बांधा, लोगों ने पीटा तो मांगने लगा माफी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 11:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर