• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • VIDEO: नेता के गुर्गे ने बीच सड़क गाड़ी के बोनट पर पी शराब, एसआई हो गया सस्पेंड

VIDEO: नेता के गुर्गे ने बीच सड़क गाड़ी के बोनट पर पी शराब, एसआई हो गया सस्पेंड

पुलिसकर्मी ने नेता के इस गुर्गे को गाड़ी से उतारने के लिए उसके आका से अपने फोन से कराई बात

पुलिसकर्मी ने नेता के इस गुर्गे को गाड़ी से उतारने के लिए उसके आका से अपने फोन से कराई बात

यमुनानगर में नेता का एक गुर्गा बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी कर उसके बोनट पर बैठ गया और शराब पीने लगा. पुलिस वाले हटाने के लिए उसे मनाने में लगे. उसने कहा हटाने के लिए और पुलिस बुला. उसका तो कुछ नहीं हुआ लेकिन एसपी ने सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है.

  • Share this:
यमुनानगर. जिले में नेताओं के गुर्गों की गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. गुर्गे बीच सड़क पर  गाड़ियों पर बैठकर शराब पीते नजर आते हैं और कानून को ठेंगा दिखाते हुए पुलिस वाले को यह भी कहते हैं कि हटाने के लिए और भी पुलिस को बुला ले. हैरानी इस बात की है कि गुर्गों पर कार्रवाई करने की जगह सब इंस्पेक्टर को ही सस्पेंड कर दिया गया.

पुलिस को कुछ न समझने वाला वीडियो हुआ वायरल 

एक कार के बोनट पर बैठकर पुलिस को कुछ भी न समझने वाला यह वीडियो यमुनानगर में वायरल हो रहा है. कार के बोनट पर बैठने वाला सत्ताधारी पार्टी से जुड़ा है. वह बीच सड़क पर शराब के नशे में धुत है. इस बात की सूचना पुलिस को मिली तो कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन उसके साथियों ने पुलिस वालों को वहां से वापस भेज दिया. जब ड्यूटी इंचार्ज सब- इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे तो उसे भी इस गुर्गे को सड़क से हटाने के लिए सत्ताधारियों से बात करानी पड़ी.



इन्हें हटाने वाले पुलिसकर्मियों पर ही गिरी गाज

वीडियों में यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उन्हें हटाने के लिए और भी पुलिस बुलानी पड़ेगी. इस दौरान हुटिंग भी होती है. पुलिस चाह कर भी इनका कुछ नहीं बिगाड़ पा रही थी. पुलिसकर्मी को जब इस पर गुस्सा आता है तो वह भी इन लोगों के लिए मजाक ही बन जाता है. पुलिस को गाड़ी से हूटर बजाकर यह भी बता रहे हैं कि कानून इनकी जेब में है. काफी देर बाद गुर्गे वहां से चले जाते हैं लेकिन गाज उसी पुलिसकर्मी पर गिरी जो इन्हें हटाने के लिए मौके पर पहुंचा था.

सत्ताधारी अपना आदमी मानने से कर रहे इनकार

सत्ताधारी इन्हें अपना होने से मना कर रहे हैं. उनकी मानें तो कार के पीछे बैनर चुनाव के दिनों में आम लोगों ने लगाया था लेकिन यह कौन है यह नहीं जानते. यमुनानगर के एसपी ने यह साफ कर दिया कि जो पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे ,थे उनके खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- दुष्यंत ने विधानसभा के प्रवेश द्वार पर टेका माथा तो मां नैना चौटाला ने कादियान से लिए आशीर्वाद

पत्नी और उसके प्रेमी को खंभे से बांधकर पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, पति गिरफ्तार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज