Home /News /haryana /

life threat to congress mla renu bala complaint given to police hrrm

हरियाणा: कांग्रेस विधायक रेणु बाला को जान का खतरा, पुलिस को दी शिकायत

विदेशी नंबर से कॉल कर खुदको शुभचिंतक बताकर अंजान शख्स ने किया आगाह

विदेशी नंबर से कॉल कर खुदको शुभचिंतक बताकर अंजान शख्स ने किया आगाह

विधायक रेणु बाला की मानें तो उन्हें रात करीब पौने 1 बजे एक अनजान विदेशी नंबर से व्हाट्सएप ऑडियो कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने एक राजनीतिक दल के नेता का नाम लेकर कहा कि उसने आपको जान से मारने के लिए 25 लाख रुपए की सुपारी दी है, और वह नेता आपको गंदी-गंदी गालियां भी दे रहा है.

अधिक पढ़ें ...

यमुनानगर. हरियाणा की एक महिला विधायक के उस वक्त होश फाख्ता हो गए जब उन्हें आधी रात को एक अंजान विदेशी नंबर से किसी शख्स ने कॉल करके खुदको उनका शुभ चिंतक बताया और उनकी जान को खतरा बताते हुए सतर्क रहने की सलाह दी. हैरान करने वाला यह वाकया यमुनानगर के सढ़ौरा हल्के की विधायक रेणुबाला के साथ हुआ. कॉल करने वाले ने व्हाट्सएप मैसेज भेजकर विधायक रेणु बाला को आगाह किया कि आप अपनी हिफाजत खुद करें. किसी प्रेस टॉक में मत जाएं, वरना आपको उड़ा दिया जाएगा. इस काम के लिए 25 लाख रुपए की सुपारी दी गई है. रेणुबाला ने एसपी को शिकायत दर्ज करवा दी है, और मीडिया के सामने सरकार की लचर व्यवस्था पर सवाल भी खड़े किए है.

विधायक रेनू बाला की मानें तो उन्हें रात करीब पौने 1 बजे एक अनजान विदेशी नंबर से व्हाट्सएप ऑडियो कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने एक राजनीतिक दल के नेता का नाम लेकर कहा कि उसने आपको जान से मारने के लिए 25 लाख रुपए की सुपारी दी है, और वह नेता आपको गंदी-गंदी गालियां भी दे रहा है.

कॉल करने वाले ने खुदको उनका शुभचिंतक बताया, और उन्हें सतर्क रहने के लिए आगाह किया. विधायक रेणुबाला ने इसकी की शिकायत तुंरत एसपी को दी जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. रेणु बाला ने बताया कि अभी तक उनकी सुरक्षा बढ़ाने के लिए किसी भी अधिकारी ने नहीं कहा है. उन्होंने बड़े सवाल खड़े करते हुए कहा कि जिस प्रदेश में एक विधायक को फिरौती और डिमांड के फोन कॉल आ सकती हैं, जिस प्रदेश में एक विधायक भी सुरक्षित नहीं है वहां आम नागरिक कितना सुरक्षित होगा ? इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

विधायक रेणुबाला ने बताया कि करीब साढ़े 12 पौने एक बजे व्हाट्सएप ऑडियो कॉल आई थी. उन्होंने कहा आप रेणुबाला बोल रहें है. मैने कहा हां मैं बोल रही हूं. फिर वह बोले की मैडम आपके नाम की 25 लाख रुपए की सुपारी दी गई है. आपको जान से मारने की उड़ने की इसके बाद मैंने फोन कॉल काट दी. इसके बाद एसपी को इस संबंध में शिकायत दी. व्हाट्सएप कॉल में नाम लेकर कहा गया कि कुछ नेता आपको गालियां देकर आप को मारने की सुपारी दे रहें है. अभी तक किसी भी अधिकारी ने सुरक्षा में फोर्स बढ़ाने की बात नहीं कही है. जिस नंबर से फोन आया था उसकी डिटेल निकाली जा रही है

Tags: Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर