लाइव टीवी

यमुनानगर: घर में घुसकर 80 लाख की लूट, जान बचाने के लिए छत से कूदा पीड़ित, टूटी टांग
Yamunanagar News in Hindi

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: January 23, 2020, 12:15 PM IST
यमुनानगर: घर में घुसकर 80 लाख की लूट, जान बचाने के लिए छत से कूदा पीड़ित, टूटी टांग
यमुनानगर में 80 लाख रुपये की लूट

संजय नामक युवक किराए पर रह रहा था जोकि दिल्ली (Delhi) से 80 लाख रुपये लेकर पहुंचा था. यह पैसे उसने यहां किसी फैक्ट्री के मालिक (Factory owner) को देने थे.

  • Share this:
यमुनानगर. मॉडल टाउन स्थित में एक घर में घुसकर बदमाशों ने गन प्वाइंट पर 80 लाख रुपये लूट (Loot Of 80 Lakh Rupee) कर ले गए. वहीं पीड़ित ने अपनी जान बचाने के लिए घर की छत से छलांग लगा दी, जिससे उसकी टांग टूट गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी (CCTV) खंगाले. यहां पुलिस के हाथ बदमाशों की एक सीसीटीवी फुटजे लगी जिसमें वो कार में बैठकर भागते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि माडल टाउन स्थित एक मकान में संजय नामक युवक किराए पर रह रहा था जोकि दिल्ली से 80 लाख रुपये लेकर पहुंचा था. यह पैसे उसने यहां किसी फैक्ट्री के मालिक को देने थे. संजय बस में सवार होकर यमनुानगर पहुंचा था और अपने कमरे पर ही आराम कर रहा था. इसी दौरान पांच बदमाशों ने पहले तो संजय का दरवाजा खटखटाया और दरवाजा खुलते ही बदमाशों ने संजय पर पिस्टल तान दी. लुटेरों ने उससे 80 लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया. वहीं बीच बचाव में संजय ने छत से छलांग लगा दी जिससे उसकी टांग टूट गई.

कार में बैठ कर हुए फरार

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बड़े ही आराम से कार में बैठ कर फरार हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. मामला 80 लाख से जुड़ा होने के कारण डीएसपी और एसपी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने गंभीर हालत में पड़े पीड़ित संजय को उठाकर सिविल अस्पताल में भेज दिया.

दिल्ली से लेकर आय़ा था पैसे

गंभीर हालत में पड़े संजय ने बताया कि यह पैसा वह दिल्ली से लेकर आया था और यहां पर किसी फैक्ट्री मालिक को देने थे हालांकि यह पैसे देने वाला अपने आप को कोरियर ब्वॉय बता रहा है जोकि पैसे एक जगह से दूसरी जगह देने का काम करता है. पुलिस ने शुरुआत में इन लोगों से पूछताछ के बाद आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमों का गठन कर  दिया है. पुलिस हर पहलू से जांच करने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-अस्पताल पर आरोप: रात भर शव का इलाज करते रहे डॉक्टर, सुबह परिजनों को थमाया 53 हजार का बिलयमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 12:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर