Home /News /haryana /

हरियाणा: युवती से निकाह कर अपने भाइयों व रिश्तदारों से संबंध बनाने के लिए किया मजबूर, केस दर्ज

हरियाणा: युवती से निकाह कर अपने भाइयों व रिश्तदारों से संबंध बनाने के लिए किया मजबूर, केस दर्ज

यमुनानगर में लव जिहाद. (सांकेतिक फोटो)

यमुनानगर में लव जिहाद. (सांकेतिक फोटो)

Love Jihad in Haryana: युवती का आरोप है कि युवक के भाई व रिश्तेदारों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया व अप्राकृतिक संबंध बनाए. पावंटा साहिब में उसे कमरे में कैद कर दिया गया था. आरोपित वहां से उसे बाहर भी नहीं जाने देते थे. विरोध करने पर आरोपित उसके साथ मारपीट करते थे

अधिक पढ़ें ...

    यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में एक युवती ने विशेष समुदाय के युवक पर प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ निकाह करने  का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि युवक ने उसे बंधक बनाकर स्वयं और अपने भाइयों समेत सामुहिक दुष्कर्म (Gang Rape) और अप्राकृतिक संबंध बनाए. पुलिस ने पीड़ता की शिकायत पर आरोपित युवक समेत नौ लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, अप्राकृतिक संबंध बनाने, बंधक बनाने व मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया.

    बिलासपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके गांव का ही युवक उसके साथ पढ़ता था. 13 अगस्त 2020 को आरोपित ने उसे मिलने के लिए बुलाया था. वहां पर आरोपित के साथ उसके भाई भी थे. आरोप है कि उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया. इसके बाद आरोपित उसे सुनसान जगह पर ले गए. आरोप है कि वहां पर उसके साथ जबरन निकाह किया. डरा धमकाकर कोरे कागज पर भी साइन करा लिए.

    इसके बाद आरोपित उसे अपने साथ हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में लेकर गया. वहां उसे किराये के मकान में पत्नी बनाकर रहने लगा. इस दौरान उसके साथ रोजाना दुष्कर्म करता था. जब वह विरोध करती तो उसे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देता था.

    युवती का आरोप है कि युवक के भाई व रिश्तेदारों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया व अप्राकृतिक संबंध बनाए. पावंटा साहिब में उसे कमरे में कैद कर दिया गया था. आरोपित वहां से उसे बाहर भी नहीं जाने देते थे. विरोध करने पर आरोपित उसके साथ मारपीट करते थे. चार दिसंबर को आरोपित बाहर गए थे. इसी दौरान वह मौका पाकर वहां से भाग निकली.

    युवती ने पुलिस को मामले की शिकायत दी. पुलिस ने युवती की शिकायत पर उक्त सभी नौ आरोपितों के खिलाफ धारा 323, 376डी, 377 व 506 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Crime News, Love jihad

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर