फंदे से लटकी मिली विवाहिता की लाश, 8 महीन पहले हुई थी शादी

मृतका के परिजनों का आरोप है कि उसके पति ने ही उसे मारकर फंदे से लटका दिया है.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: August 29, 2018, 2:37 PM IST
फंदे से लटकी मिली विवाहिता की लाश, 8 महीन पहले हुई थी शादी
मृतक महिला की फाइल फोटो
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: August 29, 2018, 2:37 PM IST
यमुनानगर के गांव मानकपुर में एक शादीशुदा महिला का शव फंदे से लटका हुआ मिला. मृतका मोनिका की शादी 8 महीने पहले मानकपुर गांव के परमजीत के साथ हुई थी. मृतका के मायके वालों का आरोप है कि शादी के बाद से ही परमजीत मोनिका से मारपीट किया करता था. रक्षाबंधन पर मायके जाने की बात को लेकर भी परमजीत ने मोनिका को पीटा था. मोनिका के परिजनों का आरोप है कि उसके पति ने ही उसे मारकर फंदे से लटका दिया है.

आरोप है कि परमजीत मोनिका को शादी के बाद से ही बहुत परेशान कर रहा था और ऐसे में पंचायतों का दौर भी चला लेकिन राखी के दिन मोनिका ने जब अपने भाई की कलाई पर राखी बांधने को लेकर घर जाने की बात कही तो परमजीत ने फिर से मोनिका की पीटाई कर दी और उसे मायके जाने से साफ मना कर दिया. फिलहाल आरोपी पति फरार है. पुलिस ने मोनिका के भाई के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

PHOTOS: जब बहू ने ससुराल में की तोड़फोड़, लगाए ये आरोप

घटना स्थल से पुलिस ने उस चुन्नी को भी बरामद कर लिया है जो मोनिका के गले में पड़ी हुई थी. फिलहाल यह हत्या है या फिर आत्या यह तो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में ही पता चल जाएगा. लेकिन एक भाई को उसकी बहन ऐसा तोहफा राखी के बाद ही दे देगी यह संदीप ने कभी सोचा भी नहीं था.

LoveSexaurDhokha: मोहब्बत की आड़ में दौलत ऐंठने वाली लड़की
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...