यमुनानगर में नाबालिग लड़की से दो युवकों ने किया रेप, गर्भवती हुई तो हुआ खुलासा

जब नाबालिग की हालत बिगड़ी तो परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए. यहां डॉक्टरों ने पीड़िता को तीन माह की गर्भवती बता दिया जिसे सुनते ही परिवार के लोगों के पांव तले से जमीन निकल गई.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: October 5, 2018, 10:49 AM IST
यमुनानगर में नाबालिग लड़की से दो युवकों ने किया रेप, गर्भवती हुई तो हुआ खुलासा
सांकेतिक तस्वीर
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: October 5, 2018, 10:49 AM IST
यमुनानगर में एक दिन पहले कलयुगी बाप का चेहरा सामने आया था तो दूसरे दिन पड़ोसियों की ऐसी करतूत सामने आई है जिसने बेटियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. आरोप है कि यमुनानगर के एक गांव की रहने वाली 16 साल की मासूम घर पर अकेली थी तो उसका पड़ोसी बहला फुसला कर अपने घर ले गया. वहां उसने नाबालिग से रेप किया वहीं दूसरे पड़ोसी ने इन दोनों की वीडियो बना दी. दोनों युवक उसे ब्लैकमेल करते हुए तीन महीनों से रेप करते आ रहे थे.

इस बात की भनक भी परिवार वालों को नहीं लगी क्योंकि पीड़िता को डराया गया गया था कि अगर मुंह खोला तो वीडियों पूरे गांव के सामने होगा. इसके चलते पीड़िता मुंह बंद कर इस दरिंदो को सहन करती रही. लेकिन बुधवार अचानक जब नाबालिग की हालत बिगड़ी तो परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए. यहां डॉक्टरों ने पीड़िता को तीन माह की गर्भवती बता दिया जिसे सुनते ही परिवार के लोगों के पांव तले से जमीन निकल गई और जब परिजनों ने लड़की से पूछताछ की तो उसने सब कुछ परिवार वालों को बता दिया.

गुरुग्राम में गैंगस्टर के बेटे ने किया 11 साल की बच्ची से रेप, हुआ गिरफ्तार

परिजनों ने तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाया. पुलिस ने दोनों आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं दोनों आरोपी फरार है. पुलिस की मानें तो जल्द ही दोनों आरोपी उनकी गिरफ्त में होंगे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...