गूंगा-बहरा होने का कर रहा था नाटक, लोगों ने पिटाई की तो सबकुछ बोलने लगा
Yamunanagar News in Hindi

यमुना नगर में एक संदिग्ध व्यक्ति के दिखने से गांव के लोग दहशत में आ गए. गांव के लोगों ने इस व्यक्ति को भागते समय पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की.

  • Share this:
हरियाणा के यमुना नगर के कस्बा बिलासपुर के गांव अजीजपुर में शुक्रवार रात एक संदिग्ध व्यक्ति के दिखने से गांव के लोग दहशत में आ गए. गांव के लोगों ने इस व्यक्ति को भागते समय पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. हालांकि व्यक्ति पहले तो गूंगा बना रहा और कुछ भी नही बोला. पिटाई के बाद भी उसने अपना मुंह नही खोला बाद में लोगों ने पेड़ के साथ रस्सियों से जकड़कर संदिग्ध को बांध दिया और पुलिस के हवाले कर दिया फिलहाल यह व्यक्ति उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है और यहा क्यों छिप कर बैठा था इस बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है.

घर में छिपा मिला संदिग्ध युवक

जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के कस्बा बिलासपुर के गांव अजीजपुर में शुक्रवार रात एक व्यक्ति के घर में एक संदिग्ध छिप कर बैठा था. घर का मालिक जब अपने बाड़े मे पशुओं को देखने के लिए पहुंचा तो उसकी टार्च की रोशनी में काले कपड़े डाले एक व्यक्ति बैठा हुआ पाया गया. पूछने पर भी जब संदिग्ध व्यक्ति कुछ नही बोला तो पहली नजर में यह पागल नजर आया और बाद में जब इसने गूंगा बनकर बात की तो घर के मालिक को कुछ शक हुआ और उसने इसे पकड़ने की कोशिश की, तभी आरोपी व्यक्ति उसे धक्का मारते हुए वहां से भाग खड़ा हुआ.



भीड़ ने संदिग्ध युवक को पकड़कर पेड़ से बांधकर जमकर पीटा
भीड़ ने संदिग्ध युवक को पकड़कर पेड़ से बांधकर जमकर पीटा

पेड़ से बांधकर लोगों ने पीटा

जिसके बाद घर के मालिक व उसका बेटा शोर मचाता हुआ इसके पीछे भागा तो गांव के लोगों ने इसे दबोच लिया और इसकी मौके पर ही जमकर पिटाई कर दी. मार खाने के बाद भी आरोपी ने अपना मुंह नही खोला हालांकि भागते समय यही व्यक्ति घर के मालिक को गाली देकर वहां से भागा था और लोग इसे गूंगा समझ रहे थे, लेकिन घर के मालिक ने बताया कि यह उसे गाली देकर भागा है कई बार पूछने पर भी जब यह कुछ नही बोला तो लोगों ने उसे पेड़ के साथ रस्सी से बांध दिया और इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी .

उत्तर प्रदेश का रहने वाला संदिग्ध युवक

युवक गूंगा-बहरा होने का कर रहा था नाटक
युवक गूंगा-बहरा होने का कर रहा था नाटक


पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही आरोपी से जब पूछताछ की तो शुरुआत में आरोपी ने अपने आप को उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया, लेकिन यहां पर क्यों आया था और ऐसे छिप कर क्यों बैठा था अभी तक इसके बारे में कुछ भी भी पता नही है चला. हालाकि पुलिस इससे पूछताछ कर रही है और ऐसे में गांव के लोग दबी जुबान में इसे बच्चा चोर भी बता रहे है, लेकिन अस्ल में यह व्यक्ति कौन है और यहां आने का इसका क्या कारण है अब यह तो पुलिस जांच में ही पता चलेगा. फिलहाल पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी बताने को तैयार नही है और पुलिस इससे पूछताछ में जुटी है.

यह भी देखें- VIDEO: युवक को पेड़ में जंजीरों से बांधकर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading