लाइव टीवी

Mob Lynching: पहले हाथ-पांव बांधे फिर इतना पीटा कि निकल गई जान, TikTok पर डाला VIDEO
Yamunanagar News in Hindi

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 20, 2020, 10:34 PM IST
Mob Lynching: पहले हाथ-पांव बांधे फिर इतना पीटा कि निकल गई जान, TikTok पर डाला VIDEO
भीड़ ने की चोर की हत्या

गांव दामला में एक चोर को लोगों ने पीट-पीट कर मौत (Murder) के घाट उतार दिया. यही नहीं जब चोर की पिटाई की गई तो लोगों ने टिक टॉक (Tiktok) पर उसका वीडियो भी बना दिया.

  • Share this:
यमुनानगर. गांव दामला में एक चोर को लोगों ने पीट-पीट कर मौत (Murder) के घाट उतार दिया. यही नहीं जब चोर की पिटाई की गई तो लोगों ने टिक टॉक (Tiktok) पर उसका वीडियो भी बना दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव ग्रह में रखवा दिया है. चोर की शिनाख्त के लिए लोगों से पूछताछ कर रही है

बता दें कि यमुनानगर के गांव दामला में एक कमरे में चोरी के प्रयास से घुसे चोर को पकड़ कर लोगों ने उसके हाथ पांव बांध कर उसकी जमकर पिटाई की. मामला गुरुवार सुबह लगभग पांच बजे के करीब का था. लोगों ने चोर को पकड़ कर जब उसे पीटा तो उसका टिकटोक भी बना लिया और उसको वायरल भी कर दिया. हालांकि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने चोर के हाथ पांव खोल कर उसे ट्रामा सेंटर में ले आई.

इलाज के दौरान तोड़ा दम



चोर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हालांकि जिस क्वार्टरों में चोर पहले से भी चोरी को अंजाम दे चुका था.  वहीं के लोग चोर की तलाश में थे और तड़के ही चोर उनके हत्थे चढ़ गया. हालाकि पकड़े गए चोर से यह लोग उसी अंदाज में उसके द्वारा की गई वारदातो के बारे में पूछ रहे थे. हाथ पांव बंधे हुए चोर भी वारदातें कबूल भी रहा था. बताया जा रहा था कि यहां पर चोरों की संख्या चार थी और एक ही चोर उनके हत्थे लगा था जिसे उन्होंने पकड़ लिया.



टिक टॉक पर बनाया वीडियो

जिन लोगों ने चोर को पकड़ा उनकी मानें तो चोरों ने भागने की कोशिश की तो ये नल के साथ जा टकराया और इसके सिर पर चोट लग गई. लोगों ने इसे काबू कर लिया. हालांकि वीडियों में दिखाई दे रहा है कि कैसे चोर के हाथ पांव बांध कर उसका वीडियों भी बनाया जा रहा है.

पुलिस ने लोगों को हिरासत में लिया

फिल्हाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए शव ग्रह में रखवा दिया है और इसकी शिनाख्त के लिए पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस के अनुसार चोर की हत्या के मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है.

ये भी पढ़ें - नूंह: कुएं में तैरती मिली दो एटीएम मशीन, जांच में जुटी पुलिस

चलती कार में चलाते थे कॉल सेंटर, तीन युवतियों समेत पांच गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 5:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading