यमुनानगर में मां-बेटी ने निगला सल्फास, आत्महत्या करने के कारण नहीं हुए स्पष्ट

दोनों की मौत का कारण सल्फास बताया जा रहा है. लेकिन परिजनों के अनुसार घर के अंदर न तो कोई विवाद था और न ही किसी से कोई झगड़ा.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: June 10, 2019, 1:22 PM IST
यमुनानगर में मां-बेटी ने निगला सल्फास, आत्महत्या करने के कारण नहीं हुए स्पष्ट
मां-बेटी ने की आत्महत्या
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: June 10, 2019, 1:22 PM IST
यमुनानगर की गधौला कॉलोनी स्थित एक मां बेटी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि इस सुसाइड के पीछे क्या कारण रहे है इसके बारे में अभी तक कोई भी खुलासा नहीं हो पाया है. फिल्हाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया है और मामले की जांच आरंभ कर दी है.

बता दें कि संगीता और उसकी 18 साल की बेटी नंदनी दोनों ही सुबह घर पर अकेली थी और कुछ ही देर के बाद जब नंदनी ने उल्टियां करनी शुरू की तो उसका भाई उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचा. तभी उसकी मां भी उल्टियां करने लग गई. हालाकि दोनों ने किसी के सामने जिक्र भी नहीं किया कि उन्होंने सल्फास की गोलियां खाई हैं. अस्पताल में नंदनी ने दम तोड़ दिया. हालांकि निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने संगीत को बचाने का प्रयास भी किया लेकिन उसने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

दोनों की मौत का कारण सल्फास बताया जा रहा है. लेकिन परिजनों के अनुसार घर के अंदर न तो कोई विवाद था और न ही किसी से कोई झगड़ा. ऐसे में इन दोनो ने एक साथ ऐसा क्यों किया यह समझ नहीं आ रहा. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया. पुलिस पोस्टमार्टम की  रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम : चलती मेट्रो में लड़कियों से छेड़छाड़ और अश्लील इशारे करता था युवक, गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-दस्ताना विवाद : धोनी को मिला बजरंग पुनिया का समर्थन, कही ये बात
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...