लाइव टीवी

यमुनानगर: घर के अंदर बेसुध मिले मां और दो बेटे, 15 साल की बेटी लापता
Yamunanagar News in Hindi

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 5, 2020, 3:01 PM IST
यमुनानगर: घर के अंदर बेसुध मिले मां और दो बेटे, 15 साल की बेटी लापता
बेसुध हालत में मिले मां और दो बेटे

रमेश की मानें तो उसके घर के यहां तीन-तीन लोग बेसुध है तो वहीं उनके घर से एक 15 साल की बेटी भी लापता (Missing) है. वहीं घर के एक लाख रुपये और जेवर भी गायब हैं.

  • Share this:
यमुनानगर. मंडेवर इलाके में एक ही परिवार के महिला और उसके दो बेटे (two sons) घर के अंदर ही बेसुध मिले जबकि 15 साल की लड़की लापता (Missing) है. परिवार (Family) का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ-साथ घर से पैसे और जेवर भी गायब है. ऐसे में लड़की का अपहरण हुआ है या फिर उसी ने इस वारदात को अंजाम दिया है. इस पर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि यमुनानगर के गांव मंडेवर निवासी रमेश चंद्र काम पर गया था लेकिन जब वह वापस लौटा तो उनके घर के आगे लोगों की भीड़ थी. घर में मौजूद रमेश चंद्र की पत्नी और उसके दो बेटे बेसुध हालत में मिले थे. पड़ोस में रहने वाले लोग आनन फानन में निजी अस्पताल में ले गए और वहां उनकी हालत को देखते हुए उन्हें ट्रामा सैंटर में रेफर कर दिया गया.

जेवर और कैश भी गायब

रमेश की मानें तो उसके घर के यहां तीन-तीन लोग बेसुध है तो वहीं उनके घर से एक 15 साल की बेटी भी गायब है. वहीं घर के एक लाख रुपये और जेवर भी गायब हैं. रमेश के दो बेटे और पत्नी अस्पताल में अभी भी बेसुध पड़े हैं और पुलिस को भी बयान देने के हालत में नहीं हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच आरंभ कर दी.

जांच में सामने आएगी सच्चाई

परिवार के लोग जब होश में आएंगे तब पता चलेगा कि कहीं बदमाशो ने लूटपाट के बाद लड़की का अपहरण किया है या फिर लड़की ने ही अपने परिवार के लोगों को कुछ जहरीली चीज खिलाकर बेसुध तो नहीं किया और घर में पड़ा कैश और ज्वैलरी लेकर फरार तो नहीं हो गई. इन सब बातों पर पुलिस गहनता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- 10वीं की छात्रा से 6 माह तक रेप करता रहा दुकानदार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासाहरियाणा में 2 महीने का बिजली बिल देख किसान को लगा 'करंट'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 3:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर