पैंट में पेशाब करने पर मां ने बेटे को बेरहमी से पीटा, मौत

बेटे का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पेंट में शौच कर दिया था. इस बात पर मां इतना गुस्सा हो गई कि उसने उसकी डंडे से पिटाई कर दी.

News18 Haryana
Updated: May 17, 2019, 1:56 PM IST
पैंट में पेशाब करने पर मां ने बेटे को बेरहमी से पीटा, मौत
मां ने की बेटे की हत्या
News18 Haryana
Updated: May 17, 2019, 1:56 PM IST
हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां त्यागी गार्डन स्थित एक घर में एक मां ने बेटे को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया. बेटे का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पेंट में शौच कर दिया था. इस बात पर मां इतना गुस्सा हो गई कि उसने उसकी डंडे से पिटाई कर दी.  बच्चे की उम्र 13 साल थी और वो कई दिनों से बीमार था.

मृतक बच्चे के मां-बाप उत्तर प्रदेश से यहां आकर मेहनत मजदूरी कर अपना पेट पाल रहे थे. आरोप है कि 13 साल का बबलू पिछले कई दिनों से बीमार था और उसका इलाज भी अस्पताल से चल रहा था. लेकिन देर शाम उसने पेंट में ही शौच कर दिया जिसके बाद गुस्साई मां ने उसकी डंडे से पीटाई कर दी और कुछ ही देर के बाद बबलू की मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने शव को सुबह संस्कार के लिए बर्फ में रख दिया. लेकिन उससे पहले ही पुलिस को किसी ने सूचना दे दी.



पुलिस को दी सूचना में बताया कि बच्चे की उसकी मां ने पीट-पीट कर हत्या कर दी है. शव पर डंडो की चोट के निशान मिले हैं. पुलिस भी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने की बात कह रही है. पुलिस ने देर रात ही मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और मां को भी हिरास्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी.

हालांकि पुलिस इस मामले में बच्चे और उसकी मां को अबनोर्मल बता रहे हैं. हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भी भेज दिया है और अब पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रावाई करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद में मिला इनेलो विधायक बलवान सिंह के भतीजे का शव, एक दिन से था लापता

महिला ने छेड़खानी का आरोप लगा युवक को पीटा, वीडियो वायरलHBSE Board 12th result: किसान की बेटी ने हासिल किया तीसरा स्थान, IAS बनने का सपना
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार