होम /न्यूज /हरियाणा /

यमुनानगरः 3 साल की बच्ची की कातिल मां गिरफ्तार, चश्मदीद बने बेटे ने पुलिस के सामने खोला चौंकाने वाला राज

यमुनानगरः 3 साल की बच्ची की कातिल मां गिरफ्तार, चश्मदीद बने बेटे ने पुलिस के सामने खोला चौंकाने वाला राज

गोल्डन टैंपल परिसर में तीन साल की बच्ची का शव मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची की मां को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.

गोल्डन टैंपल परिसर में तीन साल की बच्ची का शव मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची की मां को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Yamunanagar crime news: गोल्डन टैंपल परिसर में तीन साल की बच्ची का शव मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची की मां को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला ने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं. पूछताछ में सामने आया कि मां ने ही तीन साल की बेटी को अपने प्रेमी के साथ गला घोट कर मौत के घाट उतारा था. महिला का 8 साल का बेटा इस मामले का चश्मदीद बना, जिसने पुलिस को हत्या का पूरा सीन बयां कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

गला घोंटकर होटल में की गई थी बच्ची की हत्या, फिर लिखाई गुमशुदगी की रिपोर्ट
पहले ही हो गया था घटना की वीडियो वायरल, पुलिस ने महिला की पहचान कर पकड़ा

यमुनानगर. महज 8 साल की नन्हीं सी उम्र में जब बच्चा ठीक से रिश्तों को भी नहीं समझ पाता उस उम्र में यमुनानगर के एक मासूम ने अपनी आंखों के सामने अपनी छोटी बहन की हत्या का खौफनाक मंजर देखा है. मासूम ने ऑन कैमरा हत्या की इस पूरी गुत्थी को खोलकर रख दिया. पूछताछ में उसने इस घटना की पूरी कहानी बयां कर दी, जिसके बाद उसकी मां द्वारा कत्ल की करतूत का खुलासा हो गया. इस घटना का वीडियो पहले ही वायरल हो गया था, जिसके बाद महिला को पहचान कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इस पूरी घटना के चश्मदीद बच्चे मुताबिक उसकी मां मनिंदर कौर उसे और इसकी बहन को लेकर 9 अगस्त को घर से अमृतसर के लिए निकली थी. अंबाला से बस बदली और अमृतसर में उन्हें एक अंकल मिले. दो दिन गुरुद्वारे में रुके और होटल में भी रुके. 11 तारीख को बहन ने राखी भी बांधी. होटल में चुन्नी ‘दुपट्टा‘ गले में डालकर गांठ बांध दी और चुन्नी को एक तरफ से मम्मी ने और दूसरी तरफ से अंकल ने पकड़ कर खींच दिया. मैंने सब देखा. ममा को बोला तो वह बोली यह हमारे साथ परेशान हो रही है. फिर उसे गुरुद्वारे में छोड़ा और फिर चंडीगढ़ की बस पकड़ी. हम मणिमाजरा पहुंच गए.

अमृतसर दरबार साहिब परिसर के सीसीटीवी में कैद हुई महिला
अमृतसर दरबार साहिब परिसर में करीब तीन साल की मासूम बच्ची का शव मिलने के बाद एसजीपीसी की तरफ से सीसीटीवी फुटेज से कातिल मां मनिंदर कौर की जानकारी निकाल कर पुलिस को दी गई. वहीं दूसरी तरफ मनिंदर कौर राजपुरा पुलिस के पास अपनी बच्ची की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंच गई. राजपुरा पुलिस को पहले से इनपुट्स मिल चुके थे, लिहाजा उन्होंने मनिंदर कौर को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की अमृतसर पुलिस को सूचना दे दी गई. इधर यमुनानगर में बच्चों के पिता ने 10 अगस्त को गांधीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी थी कि उसकी पत्नी दोनों बच्चों को लेकर घर से बिना बताए कहीं चली गई है. महिला के पास मोबाइल न होने के कारण पुलिस उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं कर पाई. बगैर बच्चों के पिता कुलविंदर सिंह ने जब मीडिया चैनलों पर इस खबर को देखा तो वह गांधीनगर पुलिस स्टेशन चले गए और पुलिस को पूरी बात बताई. इसके बाद यमुनानगर पुलिस ने अमृतसर पुलिस के साथ कोआर्डिनेशन किया और मनिंदर कौर को अमृतसर से यमुनानगर लाया गया.

पहले ही हो गया था घटना की वीडियो वायरल
डीएसपी कमलदीप ने बताया कि महिला को कल राजपुरा से गिरफ्तार कर लेकर आए थे. इनका गुमशुदगी का पहले से मामला दर्ज किया हुआ था. जब यह राजपुरा गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने पहुंची तो इसका वीडियो पहले से वायरल हो रखा था. उससे पहले यह बराड़ा आई थी. वहां पुलिस ने मना कर दिया था कि आप यमुनानगर रिपोर्ट लिखवाओ. मगर यह राजपुरा चली गई. इसे पहचान लिया गया. इसकी जानकारी यमुनानगर पुलिस को मिली तो इसे पूछताछ के लिए यहां लाया गया है.

गला घोंटकर होटल में की गई थी बच्ची की हत्या
इसकी बच्ची का पोस्टमार्टम हो गया, जिसमें गला घोंट कर हत्या की गई है. इसके साथ अंबाला का एक लड़का भी शामिल था उससे पूछताछ की जाएगी. पुलिस ने भी यही बताया की बच्ची की हत्या होटल में की गई है. फिलहाल हत्या में शामिल लड़के की तलाश की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि यमुनानगर में मिसिंग के मामले को ही हत्या के मामले में बदला जा रहा है.

Tags: Haryana news, Yamunanagar crime news, Yamunanagar News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर