Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हरियाणा: पत्नी की मौत के बाद लिव-इन में रह रहे 72 साल के बुजुर्ग और 50 वर्षीय महिला की निर्मम हत्या

    यमुनानगर में डबल मर्डर
    यमुनानगर में डबल मर्डर

    Double Murder: पुलिस सभी पहलुओं को खंगाल रही है और बहुत जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने का दावा भी कर रही है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 19, 2020, 9:10 AM IST
    • Share this:
    यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगरके साढौरा कस्बे के बकाला गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब हाल ही में गांव में रहने आए एक 72 वर्षीय पुरुष और 50 वर्षीय महिला के शव (Dead Body) सरेराह खून से लथपथ हालत में मिलें. बुजुर्ग की पत्नी की छह साल पहले मौत (Death) हो चुकी है, बेटे से जायदाद को लेकर अनबन रहती थी. इस लिए वह 50 वर्षीय महिला के साथ अलग लिवइन रिलेशनशिप में रह रहा था. डबल मर्डर की सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर मौका-ए-वारदात से सुराग तलाशने शुरू कर दिए. पुलिस सभी पहलुओं को खंगाल रही है और बहुत जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने का दावा भी कर रही है.


    सड़क पर मिले बुजुर्ग दंपति के खून से लथपथ शव

    यमुनानगर पुलिस अधीक्षक कमलदीप सढौरा कस्बा के गांव बकाला में डबल मर्डर की सूचना पाकर पहुंचे. किसी ने पीडब्ल्यूडी से रिटायर्ड 72 वर्षीय रोशनलाल और उनके साथ रह रही 50 वर्षीय महिला परमजीत की हत्या कर शव गांव की सड़क पर फेंक दिए. दोनों पिछले आठ माह से इसी गांव में पति-पत्नी की तरह रह रहे थे. रोशनलाल की पत्नी की छह साल पहले मौत हो चुकी है. रोशनलाल और परमजीत की गर्दन, मुंह और सिर पर कई-कई वार किए गए है.



    हत्या के पीछे जमीन और रिटायरमेंट का पैसा भी कारण हो सकता है
    गांव में कोई भी इस मामले में बोलने को तैयार नहीं है, मगर ऐसी चर्चाएं भी गर्म है कि रोशनलाल की अपने बेटे के साथ नहीं बनती थी. इसलिए वह उससे अलग रहता था. ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही है कि हत्या के पीछे जमीन और रिटायरमेंट का पैसा भी कारण हो सकता है. रोशनलाल का अच्छा बैंक बैलेंस और करीब तीन एकड़ जमीन भी थी. जिसे वह अपने बेटे को नहीं दे रहा था. इस पहलू पर पुलिस का शक उस वक्त और पुख्ता हो गया जब वारदात के बाद पुलिस ने घर में छिपे रोशनलाल के एक पोते को हिरासत में लिया. बहरहाल एसपी पूछताछ के बाद ही कोई खुलासा करने की बात कह रहे है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज