लाइव टीवी

यमुनानगर में ट्रक ड्राइवर की रस्सी से गला घोंट कर हत्या, परिचालक फरार

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: January 16, 2020, 9:49 AM IST
यमुनानगर में ट्रक ड्राइवर की रस्सी से गला घोंट कर हत्या, परिचालक फरार
दो माह में यह तीसरे ट्रक ड्राइवर की हत्या

शुरुआती जांच (initial inspection) में सामने आया है कि हत्या लूट (Loot) के लिए की गई है, क्योंकि मृतक का पर्स, मोबाइल और करीब 39 हजार रुपए का कैश नहीं मिला है.

  • Share this:
यमुनानगर. जगाधरी अग्रसेन चौक के पास ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) का शव (Dead Body) मिलसे से सनसनी फैल गई. ट्रक की सीट पर ही ड्राइवर का शव मिला है. ड्राइवर की रस्सी से गला घोंटकर हत्या (Murder) की गई है. मृतक का नाम लाभ सिंह है और वो फिरोजपुर का रहने वाला था. वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

दो महीनों में ट्रक ड्राइवर की हत्या का ये तीसरा मामला है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि हत्या लूट के लिए की गई है, क्योंकि मृतक का पर्स, मोबाइल और करीब 39 हजार रुपए का कैश नहीं मिला है. वहीं वारदात के बाद से ट्रक का परिचालक फरार है. हत्या का शक उसकी पर है, क्योंकि उसकी मोबाइल भी बंद है.

ट्रक के अंदर मिली शराब की खाली बोतलें

पुलिस ने ट्रक की जांच की तो उसमें से शराब की खाली बोतलें मिली हैं. फिलहाल पुलिस आसपास एरिया में सीसीटीवी भी खंगाल रही है. पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ट्रक के मालिक ने बताया की परिचालक रिंकू एक माह पहले ही उनके ट्रक पर लगा था. उसका यूपी का पूरा एड्रेस पता किया जा रहा है.

ट्रक ड्राइवर की हत्या


दो माह में यह ट्रक ड्राइवर की हत्या की तीसरी वारदात

ट्रक ड्राइवर की हत्या की दो माह में यह तीसरी वारदात है. इसे पहले छह दिसंबर को कुरुक्षेत्र-सहारनपुर स्टेट हाइवे किनारे लाडवा के बरोट निवासी कैंटर चालक गुरमीत की सिर फोड़कर हत्या कर दी थी. वहीं 29 नवंबर को दामला टोल के नजदीक नाले से ट्रक मालिक राजस्थान के किशनगढ़ निवासी लालूखान का शव मिला था. शव की जांच की तो सिर पर चोट मिली और जेब से 35 हजार रुपए गायब थे. इन दोनों मामला कों भी पुलिस अभी तक ट्रेस नहीं कर पाई है.ये भी पढे़ं - फरीदाबाद : साइबर सेल ने ढूंढ़ निकाले चोरी व खोए 20 महंगे मोबाइल

ये भी पढ़ें - पुलिस ने काटा 23,500 रुपये का चालान, बाइक वहीं छोड़कर भागा युवक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 9:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर