लाइव टीवी

ट्रक से तेल चोरी करने आए बदमाशों ने विरोध करने पर चालक की कर दी हत्या

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: December 6, 2019, 10:40 AM IST
ट्रक से तेल चोरी करने आए बदमाशों ने विरोध करने पर चालक की कर दी हत्या
चोरों ने ट्रक चालक की कर दी बेरहमी से हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

यमुनानगर हाईवे (Yamunanagar Highway) पर ट्रक से तेल चोरी करने आए चोरों (Thieves) ने ट्रक चालक को ही मौत (Murder) के घाट उतार दिया.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर हाईवे (Yamunanagar Highway) पर ट्रक से तेल चोरी कर ले जा रहे चोरों (Thieves) ने ट्रक चालक को ही मौत (Murder) के घाट उतार दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने मौके से चोरों के उस कैन को भी बरामद कर लिया जिसे वे तेल चोरी करने के लिए साथ लाए थे. फिलहाल, पुलिस ने हत्यारों (Murderers) की तलाश के लिए टीमों का गठन कर जांच में जुट गई है.

पूरा मामला

यमुनानगर हाईवे पर यमुना पुल के पास पांवटा साहिब (paonta sahib) से आए एक कैंटर से चोर तेल चोरी करने आए थे. इस दौरान ट्रक चालक के नींद से जागने पर उसने इन चोरों को पकड़ने की कोशिश की, तो चोरों ने ट्रक चालक की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद कैंटर से तेल चोरी कर फरार हो गए. वहीं सुबह जब पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की.

थाना शहर पुलिस ने आसपास खड़ी गाड़ियों के चालकों से पूछताछ करने के साथ साथ अब तेल चोर गिरोह को पकड़ने में जुट गई है. वहीं कैंटर चालक (मृतक) की शिनाख्त लाडवा के गांव बरोट निवासी गुरमीत सिंह के रूप में की गई है. गुरमीत गुजरात से खाली बोतलों को पांवटा साहिब छोड़कर यमुनानगर आ गया था.

अब पुलिस यह भी पता लगा रही है कि कहीं यह तेल चोरी करने के साथ कैंटर चालक से लूटपाट का मामला तो नहीं था. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में टीमों का गठन कर इस जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- पंचकूला में ‘Accident’ के बाद शव के ऊपर से गुजरते रहे वाहन

ये भी पढ़ें:- हिसार: दो बहनों की बेरहमी से पिटाई मामले में आरोपी युवक को कोर्ट ने दी जमानत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 10:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर