होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा: यमुनानगर में NIA टीम की दबिश, हाल ही में जेल से छुटे सिमरनजीत बाबा को उठाया

हरियाणा: यमुनानगर में NIA टीम की दबिश, हाल ही में जेल से छुटे सिमरनजीत बाबा को उठाया

सिमरजीत सिंह बाबा का पहले से अपराधिक रिकॉर्ड है. हालांकि इस बारे में अभी तक एनआईए द्वारा कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

सिमरजीत सिंह बाबा का पहले से अपराधिक रिकॉर्ड है. हालांकि इस बारे में अभी तक एनआईए द्वारा कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

NIA Raid in Yamunangar: बताया जा रहा है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से संबंधित चार राज्यों के 20 लोकेशन पर छापेमारी की ...अधिक पढ़ें

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर में मंगलवार को केंद्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने दो जगहों पर रेड की. माना जा रहा है कि गैंगस्टर्स के साथ कनेक्शन के चलते यहां एनआईए की टीम पहुंची थी. इस दौरान हाल ही में जेल से छुटे शख्स को जांच टीम अपने साथ ले गई.

जानकारी के अनुसार, एनआईए की टीम ने जिले में दो जगह पर रेड डाली. यहां पर फर्कपुर इलाके में अभिषेक नामक, जो कि काला राणा का गुर्गा बताया जा रहा है, उसके घर में रेड चल रही है, साथ ही हाल ही में जेल से छूटे सिमरनजीत सिंह बाबा नामक एक शख्स के घर में भी रेड की. लंबी पूछताछ के बाद एनआईए टीम सिमरजीत सिंह बाबा को अपने साथ ले गई है. एनआईए ने यह एक्शन सिमरनजीत से लंबी पूछताछ के बाद लिया है.

डिटेन शख्स पर कई केस दर्ज

गौरतलब है कि सिमरजीत सिंह बाबा का पहले से अपराधिक रिकॉर्ड है. हालांकि इस बारे में अभी तक एनआईए द्वारा कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. मगर तस्वीरें साफ बयां कर रही है कि पहले सिमरजीत सिंह बाबा अपने घर से बाहर निकलकर फोन पर किसी को इतलाह कर रहे हैं, जिसके बाद एनआईए की टीम उन्हें अपने साथ गाड़ी में बैठा कर ले जा रही है. स्थानीय पुलिस भी सुरक्षा के मध्य नजर एनआईए टीम का सहयोग कर रही है और यह अपने आप में गैंगस्टरों के नेटवर्क पर एक बड़ा एक्शन समझा जा सकता है.

चार राज्यों में छापेमारी की गई है

बताया जा रहा है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से संबंधित चार राज्यों के  20  लोकेशन पर छापेमारी की गई है. कुछ दिनों पहले ही पंजाब की जेल से लॉरेंस को दिल्ली स्थित एनआईए मुख्यालय लाया गया था. लॉरेंस बिश्नोई से हुई पूछताछ के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया है. एनआईए मुख्यालय में कार्यरत एक वरिष्ठ सूत्र के मुताबिक, दिल्ली, राजस्थान,पंजाब, हरियाणा  में सर्च ऑपरेशन को अंजाम दिया गया है.

Tags: Haryana crime news, Lawrence Bishnoi, NIA

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें