यमुना की छाती पर बड़ी-बड़ी मशीनें लगाकर हो रहा खनन, सब सीएम की जानकारी में : अशोक तंवर

अशोक तंवर ने कहा कि यह माना जा रहा है कि प्रदेश में लोकसभा व विधानसभा के चुनाव इकठे होंगे. हम चुनाव के लिए हमेशा त्यार हैं क्यूंकि अन्य पार्टियों का गठबंधन एक दूसरे से होता है लेकिन हमारा गठबंधन जनता से है.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 18, 2019, 10:36 PM IST
यमुना की छाती पर बड़ी-बड़ी मशीनें लगाकर हो रहा खनन, सब सीएम की जानकारी में : अशोक तंवर
यमुना नगर में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 18, 2019, 10:36 PM IST
हरियाणा के यमुनानगर में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने एक विशेष बातचीत के दौरान पत्रकारों से कहा कि भाजपा ने हमेशा लूट, फूट, झूठ का सहारा लेकर शासन किया है, ये सभी चीज़े उनके डीएनए में विराजमान हैं. उन्होंने कहा कि एक तरफ तो भाजपा के नेता कहते हैं कि गंगा की सफाई हो लेकिन दूसरी तरफ यमुना की छाती पर बड़ी-बड़ी मशीनें चलाकर अवैध खनन हो रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा इसकी सारी जानकारी मुख्यमंत्री सहित सभी नेताओं को है लेकिन वह अपने हितों की खातिर आंखें बंद किए हैं.

अशोक तंवर ने कहा कि यह माना जा रहा है कि प्रदेश में लोकसभा व विधानसभा के चुनाव इकट्ठे होंगे. हम चुनाव के लिए हमेशा तैयार हैं क्यूंकि अन्य पार्टियों का गठबंधन एक दूसरे से होता है लेकिन हमारा गठबंधन जनता से है. तंवर ने कहा कि जो लोगों के दिलों में बस्ते हैं या जनता जिनको चाहती है, ऐसे की जीतने वाले प्रत्याशियों को कांग्रेस की ओर से मैदान में उतारा जाएगा. टिकटे बेचने के संबंध में उन्होंने कहा हमारी पार्टी पैसों में टिकटे नहीं देती बल्कि योग्यता के आधार पर टिकटे देती है. दूसरी राजनीतिक दल पैसे लेकर टिकट देते हैं, जिसका खुलासा जजपा के दुष्यंत चौटाला ने किया है.



यह भी पढ़ें - बीजेपी विधायक ने सिद्धू को कहा 'गद्दार', कांग्रेस से बाहर करने की मांग की

यह भी देखें -  पुलवामा में शहीद हुए हरि सिंह की 2 साल पहले हुई थी शादी, 3 बहनों का था इकलौता भाई
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...