यमुनानगर में कहर बनकर गिरी आसमानी बिजली, 3 लोग झुलसे, एक की मौत

आसमान से बरपे इस कहर ने तीन मजदूर जोकि खेतों में काम कर रहे थे उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. ये मजदूर जीरी लगाने की तैयारी कर रहे थे कि उन पर यही बिजली आफत बनकर गिरी.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: June 3, 2019, 1:09 PM IST
यमुनानगर में कहर बनकर गिरी आसमानी बिजली, 3 लोग झुलसे, एक की मौत
प्रतिकात्मक तस्वीर
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: June 3, 2019, 1:09 PM IST
उत्तर भारत में पिछले कई दिनों से गर्मी ने अपने पिछले कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और ऐसे में लोगों की नजर आसामन पर थी कि कहीं उन्हें इंद्र देव राहत की सांस दे. ऐसे में यमुनानगर जिला भी गर्मी की मार झेल रहा था. जिले के कस्बा खिजराबाद के गांव ताजावाला में देर शाम तेज बरसात के साथ जमकर ओले भी पड़े जिससे लोगों ने राहत महसूस की. लेकिन ऐसे में यहां ताजावाला गांव के लोग आसमान से बरस रहे पानी को लेकर खुश थे तो वहीं खेतों में आसमानी बिजली कहर बनकर गिरी.

एक मजदूर की मौत, दो घायल

आसमान से बरपे इस कहर ने तीन मजदूर जोकि खेतों में काम कर रहे थे उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. ये मजदूर जीरी लगाने की तैयारी कर रहे थे कि उन पर यही बिजली आफत बनकर गिरी. आसमानी बिजली गिरने से संजीव नामक मजदूर की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो मजदूर इस बिजली से झुलस गए जिन्हें आनन फानन में निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया.

जांच में जुटी पुलिस

हालांकि एक मजदूर की अभी भी हालत गंभीर बनी हुई है. तो वही आसमानी बिजली की चपेट में आए संजीव के शव को पुलिस ने कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल जगाधरी भेज कर कार्रावाई कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें-

रोहतक में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार
दुकान में शराब पीने से मना किया तो लाठी से पीट-पीट कर मार डाला

फरीदाबाद में चलती कार बनी 'आग का गोला', बाल-बाल बचा परिवार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...