Home /News /haryana /

one man fired on sho and chowki in charge in yamunanagar in a family dispute nodnc

हरियाणा: सिरफिरे ने SHO और चौकी प्रभारी को मारी गोली, मां और भाई को भी नहीं बख्शा

थाना प्रभारी की टांग में दो गोलियां व चौकी इंचार्ज की टांग में एक गोली लगी.

थाना प्रभारी की टांग में दो गोलियां व चौकी इंचार्ज की टांग में एक गोली लगी.

Haryana Crime: पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी अपने छोटे भाई को भी गोली मार चुका था जो गेट से टकराकर उसकी कनपट्टी को घायल करते हुए निकल गई. इससे पहले वह अपनी मां के सिर पर भी पिस्तौल के बट से जानलेवा प्रहार कर चुका था.

हाइलाइट्स

यमुनानगर में मामला सुलझाने पहुंचे एसएचओ और चौकी इंचार्ज को सिरफिरे ने मारी गोली

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर में दो भाईयों का झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस पर एक व्यक्ति ने फायरिंग कर दी. इस घटना में थाना छप्पर एसएचओ जगदीश विश्नोई और पंचतीर्थी चौंकी इंचार्ज रामकुमार घायल हो गए. मामले की जानकारी के अनुसार पुलिस दो भाईयों में हो रहे झगड़े में गोली चलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थी. आरोपी बड़ा भाई अपने छोटे भाई पर गोली चला चुका था. जब पुलिस वहां पहुंची तो सिरफिरे बड़े भाई ने उन पर भी फायरिंग कर दी. इस कारण थाना प्रभारी की टांग में दो गोलियां व चौकी इंचार्ज की टांग में एक गोली लगी.

पुलिस के अनुसार पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी अपने छोटे भाई को भी गोली मार चुका था जो गेट से टकराकर उसकी कनपट्टी को घायल करते हुए निकल गई. इससे पहले वह अपनी मां के सिर पर भी पिस्तौल के बट से जानलेवा प्रहार कर चुका था. हालात नाजुक देखते हुए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर आरोपी को काबू कर लिया. जिसमें उसे चोटे भी पहुंची हैं, बहराल पुलिस उसका इलाज करवा रही है और उसके बाद उससे पूछताछ की जाएगी. एसपी के अनु्सार अगर एसएचओ और चौकी प्रभारी साहस का परिचय देकर उसे काबू न करते तो न जाने वह कितने लोगों को गोली मार देता.

जमीन ठेके पर देने को लेकर चल रहा था दोनों भाईयों में विवाद
गांव कलांपुर निवासी बड़ा भाई परमिंद्र छोटे भाई राजेंद्र को अपने हिस्से की जमीन ठेके पर देना चाहता था, लेकिन छोटे को नराजगी थी कि उसने पिछले साल उससे ठेका वापस क्यों ले लिया था? बात भले मामूली सी थी, लेकिन बढ़ते-बढ़ते इस कदर बढ़ गई कि गुस्से में पागल होकर बड़े भाई परमिंद्र ने पहले अपने छोटे भाई राजेंद्र को गोली मार दी. बीच-बचाव करने आई अपनी मां के सिर पर पिस्तौल के बट से जानलेवा प्रहार कर दिया. हद तो उस वक्त हो गई जब मौके पर आई पुलिस पर भी इस सिरफिरे ने फायरिंग कर दी, जिसमें इलाके के एसएचओ, सहित चौकी प्रभारी घायल हो गए. चारों घायल स्थानीय गाबा अस्पताल में उपचाराधीन हैं. राजेंद्र सिंह की माने तो परमिंद्र ने करीब 20 राउंड फायर किए होंगे.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर