जो अपने परिवार को नहीं संभाल सकता, वह राजनीति कैसे संभालेगा- सीएम

मनोहर लाल खट्टर, मुख्यमंत्री
मनोहर लाल खट्टर, मुख्यमंत्री

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि जो आदमी अपने परिवार को नहीं संभाल सकता, वह राजनीति कैसे संभाल पाएगा.

  • Share this:
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रविवार को यमुनानगर में नगर निगम चुनाव का प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के लिए वोट मांगते हुए मेयर प्रत्याशी को जि‍ताने की बात कही.

मनोहर लाल खट्टर ने अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि जो आदमी अपने परिवार को नहीं संभाल सकता, वह राजनीति कैसे संभाल पाएगा. साथ ही मनीष ग्रोवर के बयान पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मनीष को मर्यादा में रह कर बयान देना चाहिए था.

यमुनानगर में प्रचार करने पहुंचे सीएम ने लोगों से बीजेपी को वोट देने का आहवान किया. साथ ही मंच से कांग्रेस व इनेलो पर जमकर हमला बोला. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी नगर निगम की पांचों सीटों पर जीत हांसिल करेगी. हमने भ्रष्टाचार के विरोध और विकास के नाम पर लोगों से वोट मांगा है.



दुष्यंत चौटाला के नई पार्टी बनाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी बनाने का अधिकार देश के हर नागरिक को है. समय-समय पर कई नई पार्टियां बनती भी रही हैं. अभय चौटाला के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जो आदमी अपने परिवार को नही संभाल सकता, वह राजनीति को कैसे संभालेगा. अब इनेलो की लड़ाई परिवारिक लड़ाई न रह कर अब राजनीतिक लड़ाई बन गई है.
चुनाव प्रचार के दौरान सीएम के साथ विधानसभा अध्यक्ष कवंरपाल गुर्जर, सांसद रतन लाल कटारिया, राज्य मंत्री कविता जैन, स्थानीय विधायक भी शामिल रहे. ऐसे में सीएम ने सभी को यमुनानगर के 22 वार्डो के पार्षद उम्मीदवारों के साथ साथ भाजपा के मेयर बनाने का अहवान किया.

यह भी पढ़ें- 2800 गांवों को 24 घंटे बिजली दी, जल्दी ही हरियाणा के हर गांव को भी देंगे: खट्टर

यह भी पढ़ें- डिप्टी स्पीकर ने करोड़ों रुपए के विकास परियोजनाओं की दी सौगात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज