Home /News /haryana /

यमुनानगर: पंचायत ने सुनाई अजीब सजा, चोरी करते पकड़े गए 3 युवकों के सिर के आधे बाल काटे

यमुनानगर: पंचायत ने सुनाई अजीब सजा, चोरी करते पकड़े गए 3 युवकों के सिर के आधे बाल काटे

तीनों युवकों के सिर के आधे बाल काट दिए

तीनों युवकों के सिर के आधे बाल काट दिए

Viral Video: पंचायत में फैसला लिया गया कि तीनों युवकों के सिर के आधे बाल काट दिए जाएं और उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जाए. ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक यह वीडियो पहुंचे और युवकों को अपने किए गए गलत कार्य का अहसास हो

अधिक पढ़ें ...

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले के छछरौली के गांव देवधर में पंचायत में 3 युवकों को अजीब सजा सुनाई. चोरी के आरोप में पकड़े इन तीन युवकों के सिर के आधे बाल काट दिए गए. दरअसल गांव देवधर में पंचायत में तीन युवकों को एक घर से गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) चोरी करते हुए पकड़ा गया. गांव के लोगों ने पहली उनकी धुनाई भी की और फिर सजा देने के लिए गांव में पंचायत हुई.

पंचायत ने सजा के तौर पर उनके सिर के आधे बाल काट दिए. बाल काटने का वीडियो भी बनाया गया, जिसे बाद में सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया गया. वीडियो इसलिए वायरल किया गया ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक यह वीडियो पहुंचे और युवकों को अपने किए गए गलत कार्य का अहसास हो.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस तक कोई भी शिकायत नहीं पहुंची है. ना ही ग्रामीणों ने चोरी की शिकायत पुलिस को दी है और ना ही  बाल काटने की कोई शिकायत पुलिस तक आई है.

Tags: Viral news, Viral video news, Viral videos

अगली ख़बर