लाइव टीवी

यमुनानगर कोर्ट में हरियाणा, पंजाब व राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टरों की हुई पेशी

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: November 28, 2019, 11:38 AM IST
यमुनानगर कोर्ट में हरियाणा, पंजाब व राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टरों की हुई पेशी
यमुनानगर कोर्ट में कुख्यात गैंगस्टरों की पेशी हुई

इन गैंगस्टरों पर यमुनानगर (Yamunanagar) में कई मामले दर्ज हैं. इसके अलावा इन बदमाशों के खिलाफ पंजाब हरियाणा व राजस्थान के थानों में भी दर्जनों मामले दर्ज हैं.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा, पंजाब व राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टरों (Gangsters of Haryana, Punjab and Rajasthan) को बुधवार को यमुनानगर की कोर्ट (Yamunangar Court) में पेश किया गया. यमुनानगर में इन बदमाशों के ऊपर पूर्व विधायक के भाई एवं कई व्यपारियों को डराने धमकाने व व्यापारी के घर पर गोली चलाने के मामले दर्ज हैं. इनमें से लारेंस बिश्नोई गैंग के संपत नेहरा व काली सहित दो अन्य गैंगस्टरों को भारी पुलिस सुरक्षा के बीच में कोर्ट में पेश किया गया. इन गैंगस्टरों में से दो को राजस्थान, संपत नेहरा को पंजाब व काली गैंगस्टर को बुडैल जेल से यमुनानगर लाया गया था.

पुलिस का कड़ा पहरा

ऐसे में जब तक ये बदमाश यमुनानगर में थे तबतक पुलिस की भारी सुरक्षा देखने को मिली. इस दौरान पुलिस हर आने जाने वाले पर नजर रख रही थी. बता दें कि इन गैंगस्टरों पर यमुनानगर में कई मामले दर्ज हैं. इसके अलावा इन बदमाशों के खिलाफ पंजाब हरियाणा व राजस्थान के थानों में भी दर्जनों मामले दर्ज हैं. संपत नेहरा वही बदमाश है जिसने राजस्थान में हिरण के शिकार को लेकर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें - कै. अभिमन्यु के आवास पर आगजनी का मामला: जाट नेता दिलावर सिंह को मिली जमानत

ये भी पढ़ें - गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए चाकू की नोक पर लूटी कार, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 11:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...