होटल में फंदे से लटका मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव, जांच में जुटी पुलिस

होटल के स्टाफ ने बुधवार सुबह 11 बजे जब कमरा खाली करना था तो इंचार्ज ने आकर दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो दरवाजा नहीं खोला

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: August 1, 2019, 10:02 AM IST
होटल में फंदे से लटका मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव, जांच में जुटी पुलिस
होटल के कमरे में मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: August 1, 2019, 10:02 AM IST
यमुनानगर के होटल सम्राट में एक युवक का शव फंदे से लटका मिला. शव मिलने की सूचना से सनसनी फैल गई. ये शव यमुनानगर के एक प्रॉपर्टी डीलर का बताया जा रहा है. मृतक मंगलवार को अपने घर से निकला था. घर से निकलने से पहले उसने कहा था कि उसे फोन करके कोई डिस्टर्ब न करे. उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मृतक की पहचान यमुनानगर के वार्ड नंबर-5 बुड़िया फतेहपुर में रहने वाले निर्मल कुमार के रूप में हुई है. मृतक की उम्र 38 साल थी. मृतक के परिजनों ने बताया कि वह घर से यह कहकर निकला था कि बाहर जा रहा है. उसे फोन करके डिस्टर्ब न करें. इसके बाद उसने यमुनानगर के सम्राट होटल में कमरा किराए पर लिया.

जांच में जुटी पुलिस

होटल के स्टाफ ने बुधवार सुबह 11 बजे जब कमरा खाली करना था तो इंचार्ज ने आकर दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो दरवाजा नहीं खोला. इस बात से होटल वाले सकते में आ गए और उन्होंने पुलिस को बुलाया. पुलिस ने दरवाजा खोला तो अंदर पंखे से बंधी रस्सी पर निर्मल का शव लटका हुआ था. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्मार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- चुनाव में सिर्फ जेजेपी देगी बीजेपी को टक्कर: दिग्विजय चौटाला 

ये भी पढ़ें:- नशे की ओवरडोज लेने से 30 वर्षीय महिला की हुई मौत...
First published: August 1, 2019, 10:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...