हरियाणा: तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर 4 साल तक रेप करता रहा हेड कांस्टेबल, केस दर्ज
Yamunanagar News in Hindi

हरियाणा: तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर 4 साल तक रेप करता रहा हेड कांस्टेबल, केस दर्ज
डीजीपी ने बड़ी कार्रवाई की है. (Demo Pic)

तलाकशुदा महिला ने हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के हेड कांस्टेबल पर शादी का झांसा देकर चार साल तक रेप करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा में महिलाओं के साथ रेप (Rape) की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले से आया है. जहां एक तलाकशुदा महिला ने हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के हेड कांस्टेबल पर शादी का झांसा देकर चार साल तक रेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर हेड कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि पानीपत निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया आरोपी हेड कांस्टेबल सतबीर सिंह ने उसे बताया कि उसका एक बेटा है और पत्नी की मौत हो चुकी है. वह अपने पति से तलाक ले ले. वह उससे शादी कर लेगा. सतबीर ने ही कोर्ट से तलाक कराया.

ऐसे हुई थी मुलाकात



पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद ससुराल वाले मारपीट करते थे. नवंबर 2015 में उसने महिला हेल्पलाइन नंबर 1098 पर ससुर के खिलाफ शिकायत की थी. शिकायत पर जांच करने के लिए थाना इंद्री में तैनात हेड कांस्टेबल सतबीर सिंह घर आया था. फिर वह दिन में कई बार फोन करने लगा. दोनों में बातचीत होने लगी.
यमुनानगर में हुआ आरोपी का तबादला

पीड़ित महिला ने बताया कि 2017 में सतबीर का तबादला यमुनानगर में हो गया. तलाक होने के बाद सतबीर उसे अपने साथ जगाधरी ले आया और किराये के कमरे में रखा. सतबीर खुद पुलिस लाइन जगाधरी में रहता था. सतबीर अक्सर उसके कमरे पर आता और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता था.

महिला के अनुसार पीड़िता का आरोप है कि

महिला का कहना है कि सतबीर ने खुद को विदुर बताया था। बाद में पता चला की उसकी पत्नी जिंदा है। उसके एक नहीं बल्कि तीन बच्चे हैं। जब यह मामला उजागर हुआ तो सतबीर की पत्नी ने उसके साथ मारपीट की। सतबीर भी शराब पीकर मारपीट करने लगा। अब शादी करने से मना कर दिया।

आरोपी बोला लिव-इन में रहते थे

वहीं महिला के आरोपों पर आरोपी सतबीर ने बताया कि पीड़ित महिला करीब 4 साल से उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं. उसने बताया वह खुद शादीशुदा है और अब यह महिला उसको परिवार छोड़ने के लिए कह रही थी और इसी कारण से अब केस दर्ज करवाया है, वह जांच के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें-

कोरोना का कहर: हरियाणा में 10 और मौतें, मृतकों की संख्या पहुंची 88

चंडीगढ़ में दाखिल नहीं होंगी हरियाणा रोडवेज की बसें, 30 जून तक रोक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज