अधेड़ ने की 3 साल की मासूम के साथ रेप की कोशिश, गिरफ्तार

यमुनानगर के शिवनगर कालोनी में पांच साल की मासूम से रेप के प्रयास का मामला सामने आया है.

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: July 22, 2019, 10:29 AM IST
अधेड़ ने की 3 साल की मासूम के साथ रेप की कोशिश, गिरफ्तार
3 साल की मासूम के साथ रेप की कोशिश
Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: July 22, 2019, 10:29 AM IST
हरियाणा के यमुनानगर में तीन साल की मासूम से रेप के प्रयास का मामला सामने आया है. बच्ची की शोर सुनकर लोगों ने अधेड़ उम्र के आरोपी को पकड़ लिया. जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की है. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी शराब के नशे में धुत था. नशे की हालत में ही उसने मासूम के साथ दरिंदगी करने की कोशिश की. वहीं, पीड़ित मासूम के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक मासूम बच्ची गली में खेल रही थी. तभी एक पड़ोसी मासूम बच्ची को टाफी दिलवाने के बहाने अपने कमरे में ले गया. वह अपने मनसूबो में कामयाब होने ही वाला था कि बच्ची रोने लगी. जिसकी आवाज सुनते ही मासूम की मां भागी आई और गली में खड़े लोगों ने आरोपी ओम प्रकाश चैधरी के कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और बच्ची को किसी तरह उसके चंगुल से छुड़ाया.

पुलिस पर परेशान करने का आरोप-

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके के हालात को देखते हुए आरोपी को हिरास्त में ले लिया और उसे अपने साथ पुलिस चैकी में ले आई. इस दौरान पुलिस ने मामला महिला थाना का बताकर पीड़ित मासूम और उसके परिजनों को काफी देर तक चौकी में ही बिठाए रखा. जिसकी वजह से लोगों ने नाराजगी भी जताई.

मासूम के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.


बाद में पुलिस ने आरेापी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. साथ ही आरोपी से पूछताछ भी शुरू कर दी है. वहीं, मासूम बच्ची का मेडिकल करवाने के पुलिस जांच में जुट गई है.

ये भी पढे़ं- संदिग्ध परिस्थतियों में घर से लापता बच्चों के शव नहर से मिले
Loading...

ये भी पढे़ं- पूर्व विधायक के घर दिनदहाड़े हुई चोरी, ले गए 10 लाख के जेवर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 9:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...