अपना शहर चुनें

States

अधेड़ ने की 3 साल की मासूम के साथ रेप की कोशिश, गिरफ्तार

3 साल की मासूम के साथ रेप की कोशिश
3 साल की मासूम के साथ रेप की कोशिश

यमुनानगर के शिवनगर कालोनी में पांच साल की मासूम से रेप के प्रयास का मामला सामने आया है.

  • Share this:
हरियाणा के यमुनानगर में तीन साल की मासूम से रेप के प्रयास का मामला सामने आया है. बच्ची की शोर सुनकर लोगों ने अधेड़ उम्र के आरोपी को पकड़ लिया. जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की है. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी शराब के नशे में धुत था. नशे की हालत में ही उसने मासूम के साथ दरिंदगी करने की कोशिश की. वहीं, पीड़ित मासूम के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक मासूम बच्ची गली में खेल रही थी. तभी एक पड़ोसी मासूम बच्ची को टाफी दिलवाने के बहाने अपने कमरे में ले गया. वह अपने मनसूबो में कामयाब होने ही वाला था कि बच्ची रोने लगी. जिसकी आवाज सुनते ही मासूम की मां भागी आई और गली में खड़े लोगों ने आरोपी ओम प्रकाश चैधरी के कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और बच्ची को किसी तरह उसके चंगुल से छुड़ाया.

पुलिस पर परेशान करने का आरोप-



सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके के हालात को देखते हुए आरोपी को हिरास्त में ले लिया और उसे अपने साथ पुलिस चैकी में ले आई. इस दौरान पुलिस ने मामला महिला थाना का बताकर पीड़ित मासूम और उसके परिजनों को काफी देर तक चौकी में ही बिठाए रखा. जिसकी वजह से लोगों ने नाराजगी भी जताई.
मासूम के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.


बाद में पुलिस ने आरेापी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. साथ ही आरोपी से पूछताछ भी शुरू कर दी है. वहीं, मासूम बच्ची का मेडिकल करवाने के पुलिस जांच में जुट गई है.

ये भी पढे़ं- संदिग्ध परिस्थतियों में घर से लापता बच्चों के शव नहर से मिले

ये भी पढे़ं- पूर्व विधायक के घर दिनदहाड़े हुई चोरी, ले गए 10 लाख के जेवर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज