यमुनानगर: 6 साल की बच्ची को बहला-फुसला कर बाथरूम में ले गया पड़ोसी, फिर किया रेप
Yamunanagar News in Hindi

यमुनानगर: 6 साल की बच्ची को बहला-फुसला कर बाथरूम में ले गया पड़ोसी, फिर किया रेप
यमुनानगर में मासूम बनी हवस की शिकार,(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बच्ची की मां की शिकायत (Complaint) पर महिला पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ 4 पोस्को एक्ट, 376 एबी और 506 आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर 12 घंटों के भीतर उसे गिरफ़्तार (Arrest) भी कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 29, 2020, 12:46 PM IST
  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले से एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें पड़ोस में ही रहने वाले एक शख्स ने 5 से 6 वर्षीय एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया. बच्ची को खून से लथपथ हालत में अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है, जहां फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने महज 12 घंटों के भीतर बलात्कार के आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है

बता दें कि यमुनानगर में हवस के भूखे भेड़िए ने एक और मासूम फूल को खिलने से पहले मसल दिया. एक और बच्ची की दर्द भरी चीखें और रोंगटे खड़े कर देने वाली हैवानियत की दास्तां पुलिस फाइल में दर्ज हो गई. महज पांच-छह साल की उम्र में जब बच्ची दुनियां को ठीक से समझ भी नहीं पाई थी, ऐसे में उसे दरिंदगी का शिकार बनाने वाला कोई और नहीं बल्कि उसी के पड़ोस में रहने वाला ऐसा शख्स निकला जिसे वह अंकल बोलती थी और भरोसा कर उसका कहना भी मानती थी.

बाथरूम में ले जाकर किया रेप



इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपी बच्ची को बहाने से बाथरूम में ले गया, जहां उसने उसकी अस्मत को तार-तार कर दिया. वारदात वाले दिन बच्ची की मां सुबह काम पर गई हुई थी, जब शाम को वापिस लौटी तो उसे अपनी बच्ची खून से लथपथ रोते हुए मिली.
12 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

बच्ची की मां की शिकायत पर महिला पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ 4 पोस्को एक्ट, 376 एबी और 506 आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर 12 घंटों के भीतर उसे गिरफ़्तार भी कर लिया. पुलिस आरोपी को अब कोर्ट में पेश करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading