यमुनानगर: शादी का झांसा देकर युवती से रेप, अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल, 3 लाख कैश और सोने का कड़ा हड़पा
Yamunanagar News in Hindi

यमुनानगर: शादी का झांसा देकर युवती से रेप, अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल, 3 लाख कैश और सोने का कड़ा हड़पा
यमुनानगर में युवती से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक अब उससे पांच लाख रुपये की डिमांड कर रहा है. पैसे न देने पर वह उसकी अश्लील वीडियो वायरल (Video Viral) करने की धमकी (Threat) दे रहा है.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा में रेप की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर जिले से सामने आई है. जहांक युवती ने एक युवक पर शादी (Marriage) का झांसा देकर रेप करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि युवक ने वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर उससे तीन लाख रुपये कैश, नई बाइक, सोने का कड़ा ले चुका है. इसके अलावा युवती की सोने की चेन और अंगूठी तक हड़प ली.

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक अब उससे पांच लाख रुपये की डिमांड कर रहा है. पैसे न देने पर वह उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है. युवती ने बताया कि आरोपी युवक ने जब उसने उसके साथ रेप किया तो वह गर्भवती भी हो गई थी. इस दौराना उसने उसे गर्भपात की दवा दी थी. पीड़ित युवती की शिकायत पर महिला पुलिस ने यूपी निवासी सागर धीमान पर केस दर्ज कर लिया है.

शादी का झांसा देकर रेप



पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह सहारनपुर के एक मॉल में ब्यूटी पार्लर पर लगी हुई थी. वहां पर सागर भी काम करता था. इस दौरान वह उसे कहने लगा कि उसे उससे प्यार हो गया और उससे शादी कर लेगा. वह उसका पीछा करता था और उसने उसे कहा कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह मर जाएगा. इस तरह वह उसकी बातों में आ गई.
5 लाख रुपये की डिमांड

इसके बाद उसने एक दिन उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए. इस दौरान उसने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और इसके दम पर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा. वह उससे पैसे की डिमांड करने लगा. इस बार उसने पांच लाख की डिमांड की. अब पांच लाख रुपये की डिमांड करने पर उसने शिकायत पुलिस को दी.  पुलिस ने इस शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading