Home /News /haryana /

हरियाणा: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात महिला कर्मी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात महिला कर्मी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

यमुनानगर में 21 साल की युवती से रेप.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

यमुनानगर में 21 साल की युवती से रेप.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rape in Yamunanagar: पुलिस को दी शिकायत में 21 वर्षीय युवती ने बताया कि तीन नवंबर को वह मेडिकल स्टोर (Medical Store) में दवाईयां लगा रही थी. इसी दौरान बहु उद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारी अजीत वहां आया और उसे अकेला पाकर पकड़ लिया. विरोध करने पर आरोपित ने गाली गलौज की. वह बचकर भागने की कोशिश करने लगी, तो आरोपित ने स्टोर के गेट का अंदर से लगा लिया और उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया.

अधिक पढ़ें ...

    यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर जिले के एक गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Centre) में तैनात महिला कर्मी के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. युवती ने स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एक कर्मचारी पर रेप का आरोप लगाया है. आरोपी बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारी जींद जिले के गांव जलालखुर्द निवासी अजीत है. आरोप है कि आरोपित ने अस्पताल के मेडिकल स्टोर में घुसकर उसके साथ रेप किया. महिला थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया. जांच अधिकारी एएसआइ सुषमा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    पुलिस को दी शिकायत में 21 वर्षीय युवती ने बताया कि वो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में वार्ड सर्वेंट के पद पर कार्य करती है. वहां अजीत नाम का युवक भी वहीं पर कार्य करता है. आरोप है कि तीन नवंबर को वह मेडिकल स्टोर में दवाईयां लगा रही थी. इसी दौरान बहु उद्​देशीय स्वास्थ्य कर्मचारी अजीत वहां आया और उसे अकेला पाकर पकड़ लिया.

    विरोध करने पर आरोपित ने गाली गलौज की. वह बचकर भागने की कोशिश करने लगी, तो आरोपित ने स्टोर के गेट का अंदर से लगा लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद आरोपित वहां से फरार हो गया.

    सोनीपत में पति ने पत्नी को मार डाला

    सोनीपत के गांव मदीना में एक विवाहिता की चाकू व पत्थर मार कर हत्या का मामला सामने आया है. महिला का श‌व रास्ते में मिला है. पति और पत्नी में बच्चों को साथ रखने को लेकर विवाद था. मृतका नीतू ने दो साल पहले पहले पति की मौत के बाद गांव मदीना के दिनेश से दूसरी बार लव मैरिज की थी. नीतू ने पहले पति सुंदर दिल्ली निवासी की मौत के बाद दिनेश से संपर्क में आई थी. दिनेश के साथ नीतू के पहले पति के तीन बच्चे थे, बच्चों को साथ रखने को लेकर विवाद हुआ. इसी के चलते दिनेश ने अपनी पत्नी की चाकू व पत्थर मार कर हत्या दी. हत्या के बाद आरोपी पति फरार हो गया.

    Tags: Crime News, Haryana police, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर