Home /News /haryana /

सफाई के बहाने घर बुलाकर दो बच्चों के बाप ने किया नाबालिग से रेप

सफाई के बहाने घर बुलाकर दो बच्चों के बाप ने किया नाबालिग से रेप

 नाबालिग से रेप

नाबालिग से रेप

पड़ोसी होने के नाते मां ने भी बच्ची को पड़ोस में जाने दिया, लेकिन पडोसी के मन में क्या फल रहा था इसके बारे में कोई नहीं जानता था. मासूम के घर में आते ही पड़ोसी ने कुंडी बंद कर ली.

कानून में भले ही कितनी भी सख्ती क्यों न हो गई हो पर आज भी रेप के मामलों में दिन प्रतिदिन इजाफा होता जा रहा है. इन मामलों में यमुनानगर जिला भी अछूता नहीं है और आए दिन यहां रेप के मामले दर्ज हो रहे हैं. ताजा मामला यमुनानगर के जगाधरी की विशाल नगर कॉलोनी का है. जहां एक 14 साल की मासूम बच्ची को पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने यह कह कर अपने कमरे पर बुला लिया कि उसकी पत्नी घर पर नही है और मासूम उसके घर पर सफाई कर देगी.

साढ़े तीन साल की मासूम से दुष्कर्म, चचेरे भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पड़ोसी होने के नाते मां ने भी बच्ची को पड़ोस में जाने दिया, लेकिन पडोसी के मन में क्या फल रहा था इसके बारे में कोई नहीं जानता था. मासूम के घर में आते ही पड़ोसी ने कुंडी बंद कर ली. जब लड़की के पिता ने पड़ोस में कुंडी लगी हुई देखी तो उसने दरवाजा भी खटखटाया लेकिन दरवाजा अंदर से नहीं खुला.

नौकरी का झांसा देकर विवाहिता से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

लड़की का पिता नशे में था और ऐसे में वह दरवाजा तो नही खोल पाया पर पड़ोस के लोगों ने मदद मांगी तो पड़ोसियों ने दरवाजा खोला तो देखा कि लड़की की इज्जत लुट चुकी थी. यह देखते ही पड़ोसियों ने आरोपी की जम कर धुनाई कर दी.

आरोपी की पत्नी और उसके बच्चे कहीं बाहर गए हुए थे और ऐसे में कॉलोनी के लोगों ने आरोपी को वहीं पकड कर बैठा लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस को आते देख आरोपी मौका पाते ही फरार होने में कामयाब हो गया. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Minor girl rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर