Home /News /haryana /

नाबालिग लड़की के साथ कार में गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग लड़की के साथ कार में गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

प्रतिकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो आरोपी जल्द उनकी गिरफ्त में होंगे.

    यमुनानगर में एक नाबालिग युवती लव, सेक्स और धोखे की शिकार हो गई. इस मासूम को यह भी समझ नही थी कि जो व्यक्ति इसे फेसबुक पर अपना दोस्त बना रहा है वह उसकी इज्जत को अपने ही दोस्तों में बांट देगा. दराअसल लड़की को पहले फेसबुक पर दोस्त बनाया गया और बाद में लड़का उससे बार-बार मिलने की जिद करने लग गया.

    जब लड़की ने उससे मिलने की बात कही तो लड़के ने लड़की को बीच रास्ते में ही कार में बैठाया. इस बीच कार में आरोपी का एक और दोस्त भी बैठा हुआ था. फेसबुक पर दोस्ती करने वाले एक आरेापी ने पहले तो लड़की के साथ मीठी-मीठी बातें की और बाद में कार में उसके साथ जबरदस्ती कर उसकी इज्जत लूट ली.

    13 साल की मासूम को बहला फुसलाकर तांत्रिक के पास ले गए दो युवक, तीनों ने किया गैंगरेप

    मामला यहीं नहीं थमा पहले तो एक ने लड़की की अस्मत को लूटा और बाद में उसके दोस्त ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. लड़की कार के बंद शीशों में चिल्लाती रही लेकिन उसकी आवाज तेज म्यूजिक और बंद शीशों में ही दब कर रह गई.

    लड़की की इज्जत के साथ खेलने के बाद दोनों आरोपी उसे एक पार्क के पास छोड़कर फरार हो गए. लड़की जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और उसने पूरा वाक्य अपने परिजनों को बताया. जिस पर परिजनों ने तुरंत इस मामले में पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाया जिसमें रेप की पुष्टी होने के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरप और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसे रिमांड पर लेगी ताकि उसके दूसरे साथी का पता चल पाए.

     

    Tags: Minor girl rape, Rape

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर