छह साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास करते पकड़ा, पिटाई कर पुलिस को सौंपा
Yamunanagar News in Hindi

छह साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास करते पकड़ा, पिटाई कर पुलिस को सौंपा
प्रतीकात्मक तस्वीर

यमुनानगर के थाना छप्पर अंतर्गत इलाके में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने छह साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा लेकिन समय रहते ही किसी ने देख लिया और उसके शोर मचाने के बाद आरोपी फरार हो गया. मासूम बालिका के माता-पिता की लिखिक शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

  • Share this:
यमुनानगर के थाना छप्पर अंतर्गत इलाके में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने छह साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा लेकिन समय रहते ही किसी ने देख लिया और उसके शोर मचाने के बाद आरोपी फरार हो गया. फिलहाल शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर रेप का प्रयास करने के इस आरोपी को हिरास्त में ले लिया है. आरोपी ने पहले भी कई जानवरों के साथ कुकर्म करने के आरोप बालिका के परिवारीजनों ने लगाए हैं. उधर पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

पीड़ित मासूम के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि उनकी पांच साल की बेटी को मंगलवार की देर रात इस दरिंदे ने हवस का शिकार बनाना चाहा. अशोक नाम का यह आरोपी यमुनानगर के ही हडगढ़ गांव का रहने वाला है. इस पर आरोप है कि वह देर रात गली में खेल रही एक बच्ची को उठा कर कमरे में ले गया. लेकिन बच्ची को कमरे में ले जाते समय गांव के बच्चों ने देख लिया और शोर मचा दिया.

कुछ बच्चे बालिका के घर पहुंच गए और उसके माता पिता को बताया. अशोक की इस हरकत के बारे में पता चला तो वह उसके कमरे की ओर भागे. उसने जब दरवाजा नहीं खोला तो उसे तोड़ कर बच्ची को सःकुशल बरामद किया. इसके बाद गांव के लोगों ने अशोक की पिटाई भी की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.



यह भी पढ़ें - यमुनानगर गैंगरेप केस: पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक फरार
यह भी पढ़ें - साइको किलर: रेप के बाद 8 मासूमों की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज