छात्राओं से अश्लील हरकते करता था टीचर, महिलाओं ने चप्पलों से की धुनाई

हर छात्रा से अश्लील हरकत करना इस कल्युगी अध्यापक की आदत बन चुकी थी और ऐसे में इन परजिनों का गुस्सा भी जायज था.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: August 7, 2019, 4:33 PM IST
छात्राओं से अश्लील हरकते करता था टीचर, महिलाओं ने चप्पलों से की धुनाई
महिलाओं ने की अध्यापक की पिटाई
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: August 7, 2019, 4:33 PM IST
यमुनानगर के कस्बा छछरौली के एक गांव में शिक्षक ने ही गुरु के रिश्ते को तार-तार कर दिया. स्कूल परिसर में ही पढाते समय यह शिक्षक मासूम बच्चियों के साथ अश्लील हरकते करता आ रहा था. लेकिन जब इस बात का खुलासा हुआ तो पहले अध्यापक ने गांव की पंचायत में माफी मांगी और बुधवार को ग्रामिणों ने पहले तो अध्यापक की जमकर पीटाई की और बाद में स्कूल को ताला जड़ दिया. फिल्हाल मामला पुलिस की चैखट पर पहुंच गया है.

स्कूल में आने वाले छात्राओं से छेड़छाड़ करना ही नहीं ये अध्यापक स्कूल में ही बैठकर शराब का सेवन भी करता था. शराब पीने के लिए यह बच्चों से पानी भी मंगवाता था. लोगों का गुस्सा इस पर जमकर टूटा और हर आने जाने वाले ने इस अध्यापक पर हाथ साफ किए.

मामला यमुनानगर के कस्बा छछरौली के गांव बलौली का है. यहा के राजकीय स्कूल में पढाने वाले अध्यापक की लंबे समय से परिजन शिकायत तो कर रहे थे पर इसका विरोध कही नहीं हुआ. लेकिन मंगलवार को जब इस मामले की जानकारी कुछ छात्राओं ने अपने परिजनों को दी तो परिजनों ने पहले तो इसे पंचायत में बुलाया और जब सच्चाई सामने आई तो अध्यापक ने माफी मांग ली.  हालांकि गांव की पंचायत ने इस अध्यापक को माफ कर दिया. लेकिन परिजनों का गुस्सा शांत नहीं हुआ.

अश्लील हरकत करना बन चुकी थी आदत

हर छात्रा से अश्लील हरकत करना इस कल्युगी अध्यापक की आदत बन चुकी थी और ऐसे में इन परजिनों का गुस्सा भी जायज था और ऐसे में अध्यापक के आते ही गांव के लोगो ने इसे घेर लिया. महिलाओं ने चप्पलों थप्पडों से इस अध्यापक की जमकर पीटाई कर दी. हाथ जोड कर माफी मांगने पर भी इसे किसी ने बक्शा नहीं और दे दनादन पीटाई चलती रही.

पुलिस ने हिरासत में लिया

अध्यपक की पिटाई हुई और मामला पुलिस के कानों तक भी पहुंच गया. पुलिस ने आते ही अध्यापक को हिरासत में ले लिया. छात्राओ ने टीचर पर गंभीर आरोप लगाए और इस मामले में पुलिस व शिक्षा विभाग को शिकायत भी कर दी.
Loading...

ये भी पढ़ें- इस लोकसभा सीट से लगातार 3 बार चुनाव हारीं थीं सुषमा स्वराज

ये भी पढ़ें- सुषमा स्वराज को दोस्त बोले- आज हमारे शरीर का एक अंग क्षति हो गया
First published: August 7, 2019, 4:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...